1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Barabanki Accident: बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 11 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल; सीएम योगी ने जताया शोक

Barabanki Accident: बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 11 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल; सीएम योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में गुरूवार सुबह एक ट्रक और यात्री बस की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें करीब 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 50 से अधिक लोग घायल हुए है। बताया जा रहा है कि डबल डेकर बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है और हर संभव मदद का भरोसा जताया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में गुरूवार सुबह एक ट्रक और यात्री बस की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें करीब 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में 50 से अधिक लोग घायल हुए है। बताया जा रहा है कि डबल डेकर बस दिल्ली से बहराइच जा रही थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है और हर संभव मदद का भरोसा जताया है।

स्थानीय अस्पताल में भर्ती किए गए घायल लोग

बाराबंकी के एसपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हादसा बाराबंकी जिले के आउटर रिंग रोड पर थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव में हुआ। उन्होंने बताया कि हादसे में कई लोग घायल हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया हादसे पर शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हादसे पर शोक जताया है और मृतकों के परिवार के साथ गहरी संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने हर संभव मदद का भरोसा जताया है।

2 दिन पहले बस पलटने से 19 लोग हुए थे घायल

बता दें कि इससे पहले मंगलवार देर रात गोरखपुर से लुधियाना जा रही डबल डेकर बस ओवरटेक करने के चक्कर में अयोध्या हाईवे के पास पलट गई थी। हादसे में करीब 19 यात्री घायल हो गए थे, जिन्हें मामूली चोट आई थी और प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था। बताया जा रहा है कि बस में ओवर लोडिंग की गई थी और 56 सीटर बस में करीब 76 यात्री सवार थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...