1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच: मरीज का हाल पूछने गए विधायक से बदसलूकी की गयी

बहराइच: मरीज का हाल पूछने गए विधायक से बदसलूकी की गयी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ बहराइच से मनीष शर्मा की रिपोर्ट }

आज मरीज का हाल चाल जानने गए भाजपा विधायक के साथ महिला डॉक्टर्स द्वारा बदसलूकी की गयी और यही नही इलाज के एवज में विधायक के करीबी मरीज से पैसा भी लिया गया , विधायक सुभाष त्रिपाठी ने इस मामले को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के सामने रखते हुए दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

विधायक ने ये भी बताया कि उनके करीबी मरीज से इलाज के एवज में अस्पताल कर्मियों द्वारा पैसे भी लिए गए हैं जो कि गलत है भाजपा सरकार में सभी विभागों को भ्रष्टाचार मुक्त बनाया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद बहराइच के महिला अस्पताल में मरीज से पैसा लेना और विधायक से बदसलूकी करना घटिया व्यवस्था की दास्तां बयां करता है।

हालांकि इस मामले में विधायक सुभाष त्रिपाठी का कहना है कि इस मामले को मुख्यमंत्री के सामने रखेंगे और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करवायेंगे, बताया जा रहा है कि मधु नाम की मरीज महिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती की गई थी,अस्पताल में इलाज के एवज में मरीज से पैसे की मांग की गई।

इस बात की जानकारी मिलने पर पयागपुर विधायक शुभाष त्रिपाठी जब महिला अस्पताल पहुँचे तो उनसे बदसलूकी की गई , इन सभी मामलों में अस्पताल के सीएमएस डाक्टर डीके सिंह का कहना है कि विधायक द्वारा डाक्टर की शिकायत की गई है जिसे गम्भीरता से लिया जा रहा है बदसलूकी करने वाली डाक्टर के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...