1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच: जरूरतमंदों के पास पहुँचे न्यायिक अधिकारी

बहराइच: जरूरतमंदों के पास पहुँचे न्यायिक अधिकारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ मनीष की रिपोर्ट }

कोरोना वायरस के खतरे से बचने को लेकर किये गए लाकडाउन के बाद जो जरूरतमंद लोग हैं उनतक तमाम लोगों के द्वारा राहत की हर सामग्री पहुँचायी जा रही है।

इसी क्रम में जनपद बहराइच के न्यायालय में तैनात न्यायिक अधिकारी भी लोगों तक जरूरत का सामान पहुँचाने के लिए कमर कस चुके हैं जो घरों से बाहर निकलकर गरीब तबके के लोगों तक सभी वस्तुओं को उपलब्ध करवा रहे हैं।

अपर जिला जज की अगुवाई में निकले तमाम मजिस्ट्रेटों ने सैकड़ों महिला पुरुषों को खाद्यान्न सामग्री के साथ साबुन तेल नमक सब्जी और ब्रेड बिस्किट इत्यादि सामग्री वितरित किया।

अपर जिला जज सुरेश चंद्र और जैनेन्द्र कुमार पांडेय के निर्देशन में लगातार हर जरूरतमंद व्यक्तियों तक खानेपीने का हर सामान मुहैया करवाया जा रहा है।

अपर जिला जज ने बताया कि इस लाकडाउन के माहौल में तमाम लोग ऐसे हैं जिनके पास खाने पीने को लेकर तमाम दिक्कतें उपलब्ध हो रही थी ऐसे जरूरतमंदों को जनपद न्यायालय के तमाम जजों के द्वारा राहत सामग्री वितरित किया गया है।

यही नहीं राहत सामग्री वितरण के दौरान जजों ने सभी से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की भी अपील की और यह कहा कि इस भयानक बीमारी का कोई इलाज नहीं है लिहाजा सभी लोग लॉक डाउन का पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें ताकि इस भयावह बीमारी को भगाया जा सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...