1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच: अस्पताल से मिली छुट्टी तो कोरोना मरीजों ने किया खुशी में डाँस

बहराइच: अस्पताल से मिली छुट्टी तो कोरोना मरीजों ने किया खुशी में डाँस

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ मनीष की रिपोर्ट }

कोरोना के नाम से पूरी दुनिया भयभीत है इस नाम को सुनते ही हर शख्स का रूह कांप जाता है हर किसी के मन में बस यही चल रहा होता है कि सब कुछ हो जाए पर कोरोना ना हो।

इसी बीच उत्तरप्रदेश के जनपद बहराइच से अच्छी खबर आई है जहाँ 11 कोरोना पॉजीटिव मरीज आज कोरोना की जंग जीत कर अपने घरों को जा रहे है जिसमे 8 मरीज बहराइच के व 3 मरीज जनपद श्रावस्ती के है।

आप को बता दे कि जनपद में कुल 15 मरीज बहराइच के व श्रावस्ती के 4 कोरोना पॉजीटिव मरीज चित्तौरा के एल वन अस्पताल में भर्ती थे जिसमे11 मरीज ठीक होकर अपने घर जा रहे है।

जनपद बहराइच के चितौरा में बने कोविड-19 अस्पताल से 11 कोरोना मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद आज उन्हें फूल माला पहनाकर उनके घर को रवाना कर दिया गया है।

यह सभी लोग 22 अप्रैल की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद से इन सभी को इलाज के लिए चितौरा में बने L1 हॉस्पिटल में रखा गया था।

लगातार तीन रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन सभी को घर भेजा गया है और घर में 14 दिन के लिए होम क्वॉरेंटाइन रहने की बात कही गई है।

रिपोर्ट नेगेटिव आने और घर जाने की खुशी में एक बार फिर मरीजों ने जमकर डांस किया वहीं अस्पताल कर्मियों ने इन मरीजों को फूल माला पहनाकर इन्हें अस्पताल से घर भेजा।

आपको बता दें कि 22 अप्रैल को राम मनोहर लोहिया से आई रिपोर्ट में 8 मरीज बहराइच के जबकि 3 मरीज श्रावस्ती के कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

जिनका इलाज बहराइच में किया जा रहा था इन सभी मरीजों के स्वस्थ होने के बाद प्रशासन में खुशी की लहर देखी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...