1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शिवरात्रि पर भोले बाबा का चमत्मकार, बिजली के खम्बे से निकली जलधारा !, वीडियो देखेंगे तो हो जाएंगे हैरान

शिवरात्रि पर भोले बाबा का चमत्मकार, बिजली के खम्बे से निकली जलधारा !, वीडियो देखेंगे तो हो जाएंगे हैरान

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट :   उपेंद्र अवस्थी / मोहम्मद आबिद
कानपुर :  भगवान शिव का पर्व शिवरात्रि बडी ही धूम धाम से मनाया गया है और भगवान में सभी की आस्था होती है, जहां आपने अभी तक अब तक आपने कई भगवान के अनोखे चमत्कार देखे और सुने होंगे।

कभी मंदिर में दूध पीते भगवान के बारे में सुना होगा तो कभी पेड़ों पर बनी ईष्वरीय छवियों के बारे में सुना होगा, कभी जानवरों में मुख या शारीरिक बनावट को अद्भुद रूप में देखा होगा लेक़िन इस बार हुआ अजीबो गरीब चमत्कार से पुलिस महकमें के साथ स्थानीय लोगों को आश्चर्य कर दिया है।

[videopress 9akHu6hr]

कल शिवरात्रि का पर्व बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया है और पूरा मामला कानपुर के किदवई नगर थाना में अंतर्गत साकेत नगर पुलिस चौकी के बाहर लगे बिजली के खम्बे और उससे होकर गुजर रही तारों से जुड़ा हुआ है और अचानक ही इस खम्बे और बिजली के तारों से पानी निकलना शुरू हो गया।

देखते ही देखते पुलिस चौकी के पास बिजली के खम्बे से निकलते हुए पानी को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई, इतना ही नहीं इस नज़ारे को देखने के लिए स्वयं पुलिस महकमे के कई पुलिसकर्मियों को भी देख सकते हैं कि किस तरह से ये पुलिसकर्मी भी इस पहेली में उलझे नज़र आ रहे हैं।

[videopress Q3M5B59l]

 

वहीं कुछ स्थानीय लोग इसे भगवान शिव का चमत्कार मान रहे हैं की शिवरात्री पर शिव की जटाओं से जलधारा बह रही हैऔर इस तरह का चमत्कार भोले ही कर सकते हैं की इतने ऊंचे बिजली के खम्बे से पानी कैसे निकल सकता है।

हालांकि आरएनआई न्यूज इस बात की पुष्टी नहीं करता है यह चमत्कार है, अत : वीडियो के आधार पर खबर बनाई गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...