1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा- किसानों से वादा किया था कि आय दोगुनी हो जाएगी..

अखिलेश ने सीएम योगी पर साधा निशाना, कहा- किसानों से वादा किया था कि आय दोगुनी हो जाएगी..

मंत्री और बीजेपी की सदस्यता छोड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य समेत तमाम नेताओं ने शुक्रवार को सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद साफा पहनाकर सभी विधायकों का पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधा।  

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश: मंत्री और बीजेपी की सदस्यता छोड़ने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य समेत तमाम नेताओं ने शुक्रवार को सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद साफा पहनाकर सभी विधायकों का पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधा।

अखिलेश ने कहा कि सरकार के लोगों को पहले ही पता चल गया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी के साथ बड़ी संख्या में लोग सपा में आ रहे हैं। मुख्यमंत्री का टिकट 11 तारीख का बुक है लेकिन आप लोगों के आने से आज ही वापस गोरखपुर चले गए हैं। उन्हें वापस भेजना जरूरी भी है। पीछे मुड़कर देखें तो बाबा मुख्यमंत्री ने प्रदेश को बरबाद कर दिया है।

कुछ दिन पहले सीएम योगी ने 80 प्रतिशत लोगों के समर्थन और 20 प्रतिशत के विरोध की बातें कही थीं। सीएम योगी के 20 प्रतिशत को अल्पसंख्यकों से जोड़ा गया था। इसी का जवाब देते हुए अखिलेश ने 80 और 20 की नई परिभाषा भी समझाई।

अखिलेश ने कहा कि किसानों से वादा किया था कि आय दोगुनी हो जाएगी। आज की महंगाई में किसान परेशान हैं। किसी फसल को सरकार ने खरीदा नहीं। खाद उपलब्ध नहीं करा पाई। भाजपा ने डीजल पेट्रोल महंगा कर दिया। जिस कंपनी का पेट्रोल डीजल है वह आज 6 सौ प्रतिशत मुनाफा कमा रही है। गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरी भरने का काम भाजपा के लोग कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...