1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आगरा: पति हुआ कोरोना से पीड़ित तो पत्नी भागकर आयी मायके, पढ़िये पूरा मामला

आगरा: पति हुआ कोरोना से पीड़ित तो पत्नी भागकर आयी मायके, पढ़िये पूरा मामला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में धीरे धीरे अपने पैर पसार रहा है और भारत में अब इससे लोग संक्रमित होने लगे है। अब तक 80 से अधिक लोगों में इस वायरस की पुष्टि हो गयी है और अब एक अजीबोगरीब किस्सा आगरा से सामने आया है।

दरअसल बृहस्पतिवार को आगरा से आए महिला सहित 12 लोगों के सैंपल अलीगढ़ भेजे गए थे। इनमें से 11 नेगेटिव पाए गए। 

इसके बाद इटली से हनीमून मनाकर लौटी महिला पति में कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाने के बाद इस कदर दहशत में आ गई की वो उसे छोड़कर आगरा अपने मायके भाग गई.

दरअसल आगरा कैंट क्षेत्र में रहने वाले एक रेलवे कर्मचारी की बेटी का विवाह एक माह पहले कर्नाटक में नौकरी करने वाले युवक के साथ हुआ था। शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए इटली गए थे। 

वापिस आने के बाद दोनों कोरोना से पीड़ित पाए गए, इसके बाद उक्त महिला को भी आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था, लेकिन सैकड़ों लोगों की सुरक्षा को खतरे में डालकर महिला वहां से भाग गयी और आगरा आ गयी।

वही परिजनों ने महिला की जानकारी छिपाते हुए उसके दिल्ली जाने की बात बताई। इससे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। 

महिला के पिता ने साफ तौर पर झूठ बोलते हुए कहा कि उनकी बेटी बेंगलुरु से वापस ही नहीं लौटी है. इसके बाद मौके पर जिला मैजिस्ट्रेट और पुलिस को बुलाया गया. तब पूरे परिवार को वहां से ले जाया गया.

संदेह जताया जा रहा है कि कोरोना से पीड़ित महिला के संपर्क में आने से फ्लाइट और ट्रेन में उससे कई लोग संक्रमित हो गए होंगे, जिसकी पहचान करना मुश्किल होगी.

गतिमान एक्सप्रेस की जिस बोगी में बैठकर दिल्ली से नौ मार्च को आगरा आई थी, उस बोगी में सवार रहे सभी यात्रियों की स्वास्थ्य विभाग को तलाश है। 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...