1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आगरा: जिले में 12 की जान गई, अब तक कुल 389 संक्रमित

आगरा: जिले में 12 की जान गई, अब तक कुल 389 संक्रमित

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शहर में कोरोना वायरस का कहर थम नहीं रहा है। एसएन (सरोजिनी नायडू) मेडिकल कॉलेज में सोमवार को 25 वर्षीय कोरोना संक्रमित युवक की मौत हो गई। आगरा में जगह-जगह हॉटस्पॉट बना दिए गए हैं। ऐसे में हर इलाके के हॉटस्पॉट पर पुलिस लगाना मुश्किल हो गया है। इस पर हॉटस्पॉट क्षेत्र का दायरा बढ़ा दिया गया है। जिले में संक्रमितों की संख्या 389 तक पहुंच गई है।

आगरा में सबसे कम उम्र के युवक की हुई मौत

एसएन मेडिकल कॉलेज में कोरोना उपचार के नोडल अधिकारी डॉ. आशीष गौतम ने बताया कि मस्ता की बगीची निवासी 25 वर्षीय युवक 23 अप्रैल को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। ताजनगरी में जान गंवाने वाले 12 संक्रमितों में यह सबसे कम उम्र का था। सोमवार को कोरोना के 16 नए मरीज मिले। इसके साथ अब संक्रमितों की संख्या 389 हो गई है। इनमें अब तक 54 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। रविवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या में सिर्फ दो मरीज जुड़े थे। 

उम्मीद थी कि सोमवार को भी ये आंकड़ा अधिक नहीं होगा। लेकिन सुबह आई रिपोर्ट में आठ नए मामले सामने आए। इसके बाद रात को आठ और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि हॉटस्पॉट की संख्या अब 33 हो गई है। दायरा बढ़ने से कम पुलिसकर्मियों को लगाया जा सकेगा। मानीटरिंग करने में भी आसानी होगी। 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...