1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन हुआ अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..

कानपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन हुआ अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर..

आने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में प्रशासन सख्त हो गया है। वही, कानपुर में भी यूपी विधानसभा चुनाव के 2022 के नामाकंन की तिथि करीब आते ही पुलिस विभाग अलर्ट मोड में आ गया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश: आने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में प्रशासन सख्त हो गया है। वही, कानपुर में भी यूपी विधानसभा चुनाव के 2022 के नामाकंन की तिथि करीब आते ही पुलिस विभाग अलर्ट मोड में आ गया है।

तीसरे चरण में आगामी 25 जनवरी को कानपुर में नामांकन प्रक्रिया होने के लिए पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेगी साथ ही शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन कराने के लिए सीसीटीवी से भी नजर रखी जाएगी ।

जानकरीं देते हुए एडीसीपी पुलिस लाइन बसंत लाल ने बताया कि नामांकन से लगा कर चुनाव प्रक्रिया को शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए नामांकन स्थल के चारों तरफ पुलिस फोर्स तैनात की जाएगी साथ ही ट्राफिक रुट भी डाइवर्ट किये जायेंगे।

नामांकन स्थल के गेट पर सीसीटीवी लगेंगे। इसके साथ ही बाहर से पुलिस बल बुलाया गया है। ताकि नामांकन शांति पूर्ण तरीके से हो और चुनाव में किसी तरह का कोई खलल न डाल सके।

चुनाव को लेकर सियासी खेला शुरू हो गया है अब 22 जनवरी की बजाय 12 फरवरी को चारों नगर निगमों के लिए चुनाव होगा। राज्य चुनाव आयोग ने शनिवार को इस बाबत नई अधिसूचना भी जारी कर दी। इसमें कहा गया है कि अब चारों निगमों में 12 फरवरी को मतदान होगा और 15 फरवरी को चुनाव नतीजे की घोषणा की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...