1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर के नौकर का बेरहमी से कत्ल, दोनों हाथों को बांधकर रेता गया गला

रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर के नौकर का बेरहमी से कत्ल, दोनों हाथों को बांधकर रेता गया गला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश : यूपी के लखनऊ से दर्दनाक घटना सामने आयी है । जहां एक नौकर की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी है । मृतक का शव कमरे में खून से लथपथ मिला है । मामले की सूचना पुलिस को दी गयी । पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है ।

यह भी पढें: इंजीनियरिंग छात्रा ने आरा मशीन से काटी गर्दन, बहन बाथरूम से चीखते हुए भागी..सीन देख आपकी भी कांप जायेगी रुह 

मामला लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र के रेलवे ऑफिसर्स कॉलोनी का है । जहां डिप्टी इंजीनियर के नौकर की गला रेतकर हत्या कर दी गयी । खून से लथपथ मृतक का शव कमरे में पड़ा मिला है । घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी । जिसके बाद घठना की सूचना पुलिस को दी गयी । सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी के साथ छानबीन के लिए डॉग स्क्वाड व फिंगरप्रिंट दस्ते मौके पर पहुंचा । पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

यह भी पढें: 12 साल की बेटी के लिए मां ने दान कर दिया अपने लीवर का कुछ हिस्सा, फिर हुई सर्जरी

लखनऊ पूर्वी ज़ोन के डीसीपी संजीव सुमन ने मामले की जानकारी दी । उन्होंने बताया- ‘रेलवे विभाग में डिप्टी चीफ इंजीनियर के पद पर तैनात पुनीत कैंट थाना क्षेत्र स्थित रेलवे आफिसर्स कॉलोनी में रहते हैं । उनके यहां फिरोजाबाद जिले के कोल्हामाई निवासी 32 वर्षीय नौकर ब्रजमोहन पुत्र श्याम बाबू बतौर नौकर काम करता था ।

यह भी पढें: मुजफ्फरनगर दंगा के आरोपी मंत्री सुरेश राणा और एमएलए संगीत सोम के लिए राहत भरी खबर, कोर्ट ने वापस लिया केस

डीसीपी ने बताया कि इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब कुछ लोग इंजीनियर के घर की ओर गए तो देखा कि ब्रजमोहन का हाथ-पैर बंधा हुआ था और गला किसी धारदार हथियार से कटा हुआ था । फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर किसने हत्या की है और क्यों की है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...