1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 5 साल की मासूम बच्ची ने चिढ़ाया तो युवक ने उतारा मौत के घाट, आरोपी की बेटी ने सुनाई पूरी कहानी…

5 साल की मासूम बच्ची ने चिढ़ाया तो युवक ने उतारा मौत के घाट, आरोपी की बेटी ने सुनाई पूरी कहानी…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ जिले से मंगलवार शाम को अपराध की एक ऐसी घटना सामने आ रही है, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। एक सनकी युवक ने पांच साल की बच्ची की चाकू गोदकर बेरहमीं से हत्या कर दिया। युवक ने बच्ची को इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि मासूम ने उसको चिढ़ा दिया था। वारदात की जानकारी होते ही ग्रामींणों ने युवक की जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।  पिटाई से युवक को भी गंभीर चोटें आई हैं। यह घटना लालगंज कोतवाली के खंडवा गांव की है।

आरोपी पिंटू दुबे गांव में घूम रहा था, इसी दौरान गांव की बच्ची श्वेता, जिसकी उम्र पांच साल थी,उसको चिढ़ा दिया। मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के चिढ़ाने से नाराज पिंटू ने उसे दुकान में ले जाकर शटर बंद कर दिया । इसके बाद उसके हाथ, पैर और गले पर चाकुओं से कई वार कर दिए।

आपको बता दें कि आरोपी अपनी भी बेटी को उसी दुकान में बंद किया था। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। वहीं दूसरी ओर  चाकू के हमले से घायल मासूम श्वेता की अस्पताल ले जाने के लिए निकले ही थे, कि रास्ते में ही मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि आरोपी की मासूम बेटी आरोपी द्वारा किये कृत्य से काफी डरी हुई है। उसको बाहर निकालने पर उसने घटना की पूरी जानकारी दी। आपको बता दें कि घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों की पिटाई से आरोपी को चोटें आईं है। जिसका इलाज पुलिस अभिरक्षा में कराया जा रहा है। इस मामले में SSP दिनेश द्विवेदी ने बताया कि मासूम की हत्या की गई है। मामले में कठोर कार्यवाई की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...