Home उत्तर प्रदेश इंस्पेक्टर ने महिला से कहा- ब्लाउज फाड़कर आओ तो लिख दूंगा का रेप का केस, Video viral

इंस्पेक्टर ने महिला से कहा- ब्लाउज फाड़कर आओ तो लिख दूंगा का रेप का केस, Video viral

16 second read
0
0

कानपुर: कानपुर के नर्वल थाने में शिकायत करने पहुंची महिला से एसओ ने अमर्यादित तरीके से बात की। इसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। वीडियो में नर्वल इंस्पेक्टर दिख तो नहीं रहे लेकिन आवाज स्पष्ट सुनाई दे रही है। थाना परिसर भी दिख रहा है। मामले को संज्ञान में लेकर डीआईजी ने एसओ को लाइन हाजिर कर दिया।

एक महिला जमीन के कब्जे की शिकायत एसओ रामऔतार से करती हुई सुनाई दे रही है। थाने में दोनों पक्ष मौजूद हैं। इसी दौरान महिला की शिकायत पर एसओ आरोपित को डांट-फटकार लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। बातचीत के दौरान ही एसओ महिला से कह रहे हैं कि इस बार आना तो ब्लाउज फाड़कर आना। फिर दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लूंगा। एसओ आरोपित को गाली देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे है। घटना का पूरा वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी होने पर डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने रामऔतार को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

पहले भी विवादों में आ चुके हैं नर्वल एसओ
नर्वल एसओ रामऔतार पहले भी विवादों में आ चुके हैं। लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। ग्रामीणों का कहना है कि दो साल से वह थाने में टिके हुए थे। उनकी अभद्रता से ग्रामीण परेशान थे। कुछ महीने पहले उन्होंने भाजपा नेता के भाई जालिमपुरवा गांव निवासी नीरज पाल को थाने बुलाकर पीटा था। मामले में भाजपाइयों ने तत्कालीन डीआईजी अनंत देव से शिकायत भी की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। इसके अलावा कुड़ी गांव निवासी संदीप यादव से भी अभद्रता की थी।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.