Home अमेठी अमेठी: सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत

अमेठी: सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत

18 second read
0
7

अमेठी: लॉकडाउन हटा लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध हट गया । एक बार पुनः सड़क दुर्घटनाओं का दौर शुरू हो गया। इसके पहले लॉक डाउन होने की वजह से सड़क हादसे लगभग ना के बराबर हो गए थे। ऐसा ही मामला शुक्रवार की देर शाम अमेठी में देखने को मिला ।

जहां पर 1 दिन पूर्व दवा लेने लखनऊ गए शहाबुद्दीन को रिसीव करने इन्हौना पहुंचे दूसरे युवक सफीक ने एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर दोनों घर की ओर निकले थे। तभी घर पहुंचने से कुछ दूर पहले ही रास्तामऊ स्थित माइनर के पास सड़क के किनारे अंधेरे में पहिया खराब होने की वजह से खड़े मिट्टी लदे ट्रैक्टर की ट्राली में बाइक सवार तेज रफ्तार होने के चलते अचानक दिखाई न पड़ने के कारण ट्राली से बुरी तरह टकरा गए।

जिसके चलते दोनों बाइक सवारों में से शहाबुद्दीन उम्र लगभग 40 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं पर साथ में बाइक सवार युवक मोहम्मद सफीक गंभीर रूप से घायल हो गया । आनन-फानन में स्थानीय लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई मौके पर थाना कोतवाली मोहनगंज की पुलिस पहुंच गई और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई पहुंचाया गया।

जहां पर एक की मृत्यु तो पहले से हो चुकी थी। वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हालत में सीएचसी पहुंचने के उपरांत डॉक्टरों ने तत्काल प्राथमिक उपचार करते हुए जैसे ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाने के लिए रेफर करने की तैयारी कर रहे थे । तभी मोहम्मद सफीक ने भी दम तोड़ दिया । दोनों मृतक मोहनगंज थाना क्षेत्र के पाकरगांव मजरे मटेरवा के रहने वाले थे।

Load More In अमेठी
Comments are closed.