Home आगरा आगरा में कोरोना से 115वीं मौत, 111 संक्रमित केस मिले

आगरा में कोरोना से 115वीं मौत, 111 संक्रमित केस मिले

0 second read
0
4

आगरा: सोमवार को आगरा में कोरोना से 115वीं मौत हो गई। वहीं विभिन्न इलाकों में कोरोना के 111 नए संक्रमित केस मिले। इन सभी को आइसोलेट किया गया है।
जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि सोमवार को ताजगंज निवासी 45 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। उसको निमोनिया भी हो गया था। साथ ही गुर्दा फेल होने के कारण डाक्टर उसे बचा नहीं सके। उन्होंने बताया कि सक्रिय केसों की संख्या 815 है। संक्रमितों की संख्या 4153 हो गई है। अभी तक 3223 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में कुल 152087 सैंपल लिए जा चुके हैं।

न्यायिक अधिकारी समेत 12 कर्मचारी पॉजिटिव, अदालतें दो दिन बंद
कोरोना का कहर कम नहीं हो रहा है। इसकी चपेट में एक न्यायिक अधिकारी, दस कर्मचारी व एक कोर्ट मोहर्रिर आ गए हैं। सभी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हाईकोर्ट द्वारा जारी निर्देशों के अनुपालन में जनपद न्यायाधीश मयंक कुमार जैन ने 15 व 16 सितंबर को जनपद न्यायालय को बंद करने के आदेश दिए हैं। ग्राम न्यायालय बाह भी 15 सितंबर को बंद रहेगा। इस दौरान न्यायालय परिसर को सेनेटाइज किया जाएगा।

एसएनएमसी के दो डॉक्टरों सिहत चार स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित
सोमवार को आई कोरोना रिपोर्ट में एसएन मेडिकल कॉलेज के दो प्रमुख चिकित्सक और यहीं कार्यरत दो अन्य स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा बैंक ऑफ बड़ौदा के दो कर्मचारियों में भी कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है। जलसंस्थान का भी एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा नाई की मंडी, कमला नगर, आदर्श नगर बल्केश्वर, विभव नगर, सरस्वती नगर, फुलट्टी, पश्चिमपुरी, नगला पदी, नामनेर, नेहरू एंक्लेव, डिफेंस कॉलोनी, न्यू लायर्स कॉलोनी में संक्रमित केस मिले हैं।

Load More In आगरा
Comments are closed.