Home मनोरंजन TV की ये संस्कारी बहू पति से 4 साल का रिश्ता तोड़ हो गयी है बेहद बोल्ड, इंटरनेट पर VIRAL हो रही है HOT PHOTOS

TV की ये संस्कारी बहू पति से 4 साल का रिश्ता तोड़ हो गयी है बेहद बोल्ड, इंटरनेट पर VIRAL हो रही है HOT PHOTOS

1 second read
0
61

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू का रोल प्ले करने वाली सभी एक्ट्रेस अपनी रियल लाइफ में कितनी हॉट और ग्लैमरस है ये तो आप सभी उनके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए देख ही लेते है। लेकिन क्या आप जानते है कि सीरियल में संस्कारी बहू बन अपने ससुराल में सभी को संभाल कर रखने वाली इन एक्ट्रेस की अपनी खुद की पर्सनल लाइफ में कितनी उथल-पुथल रहती है। खैर इन्हीं में एक टेलीविजन की चर्चित बहु रश्मि देसाई भी है जो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ के कारण विवादों से घिरी रहती है। लेकिन इससे अलग रश्मि इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

रश्मि देसाई ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। जहां उनकी बोल्ड अंदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। कभी एकदम सिंपल अंदाज में रहने वाली रश्मि का ये हॉट एंड बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

दरअसल, रश्मि देसाई अपने इस फोटोशूट में हैवी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है और फैंस की नजरें भी इसी पर थम गई हैं, ऐसे में एक्ट्रेस का ये अंदाज इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

वैसे बिग बॉस के बाद से ही रश्मि देसाई अपने हॉट और ग्लैमरस लुक को लेकर फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं।

बता दें कि रश्मि को टीवी सीरियल उतरन ने घर-घर में संस्कारी बहू के तौर पर मशहूर कर दिया था। वहीं, अगर रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो ये बिल्कुल भी ‘उतरन’ की तपस्या जैसी नहीं हैं।

एक्ट्रेस रश्मि देसाई के अंदर ये बदलाव बिग बॉस के आने बाद और पति नंदिश सिंधू से तलाक के बाद देखा गया था। पति से एक्ट्रेस ने चार साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था। रश्मि के तलाक की खबर से फैंस काफी हैरान रह गए थे। हालांकि, तलाक के बाद अब रश्मि पहले से कहीं ज्यादा बोल्ड हो गई हैं।

वैसे रश्मि देसाई को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है, ऐसे में उनकी एक से एक तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

हिंदी टीवी सीरियल्स के अलावा रश्मि देसाई कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले एक्ट्रेस भोजपुरी, मणिपुरी, असमी और बंगाली सिनेमा का भी हिस्सा रह चुकी हैं और एक्ट्रेस हिंदी टीवी के अलावा इन सभी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम भी है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.