1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. जेल में मुझे चाहिए टीवी- सुशील कुमार की मांग, लोग बोले- कैंप में नहीं हो, मर्डर का है आरोप

जेल में मुझे चाहिए टीवी- सुशील कुमार की मांग, लोग बोले- कैंप में नहीं हो, मर्डर का है आरोप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: सागर धनखड़ मर्डर केस (Sagar Dhankar Murder Case) में तिहाड़ जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने अब जेल प्रशासन को चिट्ठी लिखकर TV की मांग की है। उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि जेल में उनका मन नहीं लग रहा है। अगर TV मिल जाएगा तो मन भी लग जाएगा। सागर धनखड़ हत्याकांड में आरोपी सुशील कुमार ने तिहाड़ जेल प्रशासन (Tihar Jail) को लेटर लिखकर टीवी की मांग की है। उन्होंने लिखा, ‘जेल में मन नहीं लग रहा है। अगर टीवी मिल जाए तो मन भी लगेगा और देश-दुनिया में होने वाली कुश्ती की अपडेट भी मिल जाएगी।’

फिलहाल सुशील कुमार न्यायिक हिरासत में हैं। कुछ दिन पहले ही उन्हें मंडोली जेल से तिहाड़ में शिफ्ट किया गया है।

उनकी इस मांग पर यूजर्स ने अपनी प्रतिकृया दी हैं। एक यूजर ने लिखा “हत्या करने के बाद भी इनके शौक कम नहीं हो रहे हैं। हथियारे हो कैंप पर नहीं आए हो।” एक यूजर ने लिखा “हत्या करने के बाद ओलंपिक में जाने की सोच रहा है।” सुनील नाम के एक यूजर ने लिखा “टोक्यो ही भेज दो हथकड़ी पहना के।”

प्रोटीन डाइट की भी कर चुके हैं मांग

इससे पहले सुशील कुमार जब मंडोली जेल में बंद थे, तो उन्होंने दिल्ली की एक अदालत में याचिका दाखिल कर हाई प्रोटीन डाइट देने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि जेल में उन्हें जो खाना दिया जा रहा है, उससे उनका पेट नहीं भर रहा है। इसलिए उन्हें प्रोटीन डाइट दी जाए। हालांकि, कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया था।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 4-5 मई की रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचे थे। यहां उन्होंने मारपीट की। इस मारपीट में पहलवान सागर धनखड़ बुरी तरह जख्मी हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई। पिटाई करने के बाद अगले दिन से ही सुशील कुमार फरार चल रहे थे।

आखिरकार 17 दिन बाद 23 मई को सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल सुशील कुमार समेत इस हत्याकांड से जुड़े कई आरोपी पुलिस हिरासत में है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads