1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. टाइट फिट ड्रेस में बेचैन हुई Urvashi Rautela, हुई Oops मोमेंट की शिकार, वीडियो वायरल

टाइट फिट ड्रेस में बेचैन हुई Urvashi Rautela, हुई Oops मोमेंट की शिकार, वीडियो वायरल

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : उर्वशी रौतेला तो वैसे किसी परिचय की मोहताज नहीं है, क्योंकि वो जितनी खूबसूरत है, उतनी ही खूबसूरत वो अदाकार भी है। उनके इसी अदाकारी को लेकर उनके फैंस उन पर फिदा है। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसे लेकर वे समय-समय पर अपनी हसीन तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती है। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। जिसे उन्होंने शेयर नहीं किया, बल्कि उनके एक फैन पेज से शेयर किया गया है।

आपको बता दें कि उर्वशी इस वीडियो में अपनी ड्रेस से जूझती नजर आ रही हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस वीडियो में सी ग्रीन कलर की टाइट फिटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। ये वीडियो उनकी किसी फिल्म प्रोमशन के दौरान का है। इस दौरान उनके साथ अरशद वार्सी भी बैठे नजर आ रहे हैं। उर्वशी अपनी बॉडी फिटेड ड्रेस में काफी बेचैनी महसूस कर रही हैं और इसी को संभालते-संभालते वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। ऊप्स मोमेंट का शिकार होने के बाद भी उर्वशी ने खुद को बड़ी ही होशियारी से संभाला और अपना एक पैर दूसरा पैर पर टिका लिया।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि उर्वशी रौतेला ऊप्स मोमेंट (Urvashi Rautela Oops Moment) का शिकार हुई हों, वो पहले भी कई बार ऐसे मोमेंट्स को आसानी से हैंडल कर चुकी हैं। इससे ये साफ होता है कि उर्वशी रौतेला एक खूबसूरत हीरोइन होने के साथ ही कॉन्फीडेंट मॉडल हैं, जिसके लिए ऐसे ऊप्स मोमेंट हैंडल करना कोई बड़ी बात नहीं। वैसे बीते दिनों उन्होंने ने अपनी मड बाथ बाथ वाली एक तस्वीर साझ की थी, जिसमें वो ऊपर से नीचे तक मिट्टी में सनी नजर आ रही थीं।

इस तस्वीर को लेकर हुईं थी ट्रोल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की ये फोटो देखकर फैंस हैरान रह गए थे. फोटो देखकर ये जरा भी पता नहीं लग रहा था कि उर्वशी ने कपड़े पहने भी है या नहीं। इस तस्वीर की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। एक सोशल मीडिया यूजर ने तो उन्हें ‘नायक’ फिल्म का अनिक कपूर तक कह दिया।

इस सीरीज में आएंगी नजर

बता दें कि उर्वशी (Urvashi Rautela) हाल ही में अरब के सुपरस्टार मोहमद रमजान के साथ ‘वर्साचे बेबी (Versace Baby)’ में नजर आईं थीं। आने वाले समय में वह जिओ स्टूडियोज की आने वाली वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads