1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी : दलित युवती की रेप के बाद हत्या की आशंका

यूपी : दलित युवती की रेप के बाद हत्या की आशंका

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के कैथवलिया द्वितीय गांव के सिवान में एक युवती की पुवाल के पास नग्न अवस्था में लाश मिली. परिजनों द्वारा युवती के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है।

ग्रामीणों ने युवती का शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गांव के लोगों ने युवती की पहचान राम सुमेर की पुत्री पूजा (20) के रूप में की। परिजनों ने बताया कि युवती पिछले पांच दिनों से गायब थी। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष कलवारी बिन्देश्वरी मणि त्रिपाठी मौके पर पहुंचे।

कलवारी के कैथवलिया द्वितीय निवासी पूजा 10 नवंबर को अपने घर से शौच के लिए जाने की बात कह कर निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी. परिजनों ने उसे आस-पास, रिश्तेदारो में तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चला. 12 नवम्बर को परिजनों द्वारा पूजा के गायब होने की सूचना पुलिस को दिया गया. रविवार को उसकी लाश मिलने से लोग सकते में है।

 

युवती की लाश मिलने की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना, अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र सिंह तथा सीओ कलवारी अनिल कुमार सिंह भी कैथोलिया गांव पहुंचे और मामले से संबंधित जानकारी इकट्ठा की। इसके अलावा फॉरेंसिक टीम ने शव के आस-पास से साक्ष्य एकत्रित किया।अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...