1. हिन्दी समाचार
  2. आगरा
  3. UP: सामूहिक हत्याकांड से दहला आगरा, एक महिला सहिता तीन बच्चों की बेरहमी से हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

UP: सामूहिक हत्याकांड से दहला आगरा, एक महिला सहिता तीन बच्चों की बेरहमी से हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

By Amit ranjan 
Updated Date

आगरा :  उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में सामूहिक हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  यहां एक घर में एक महिला और उसके तीन बच्चों की बेहरमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सभी लाशें खून से लथपथ मिली हैं। चार लोगों की हत्या की खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर हत्याकांड की जांच कर रहे हैं।

दिल दहला देने वाला ये मामला कूंचा साधुराम की है। यहां रेखा राठौर पत्नी सुनील राठौर अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ रह रही थीं। बताया गया है कि दो साल पहले रेखा का तलाक हुआ था। सुनील राठौर कहीं अन्य जगह रहता है। रेखा के तीन बच्चे हैं जिनमें एक 12 साल का बेटा, आठ साल की लड़की माही और दस साल का बेटा पारस है। गुरुवार सुबह रेखा के घर का दरवाजा खुला हुआ था और कुछ सामान घर के बाहर बिखरा था। जिसके बाद पड़ोसियों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में रक्तरंजित चार शव पड़े मिले।

आपको बता दें कि पुलिस ने सुनील नाम के शख्स को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि घर की पहली मंजिल पर सभी चार शव मिले हैं। सूत्र बताते हैं कि नीचे के कमरे में चार नीबू, हल्दी, दिया आदि सामान मिला है। जो तंत्र-मंत्र की ओर इशारा कर रहा है। लेकिन पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा है जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि लूटपाट भी की गई है।

फिलहाल पुलिस की टीम ने फोरेंसिक विभाग की मदद से साक्ष्य एकत्रित किए है। खोजी श्वान दस्ता ने भी मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। एसपी सिटी बोत्रे प्रमोद रोहन ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया है। वहीं एडीजी जोन राजीव कृष्ण भी मौके पर मौजूद हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads