Home Breaking News उन्नाव रेप: वेंटिलेटर पर पीड़िता, डॉक्टरों ने कहा- बचने की उम्मीद कम

उन्नाव रेप: वेंटिलेटर पर पीड़िता, डॉक्टरों ने कहा- बचने की उम्मीद कम

36 second read
0
23

उन्नाव रेप पीड़िता इस वक्त जिंदगी और मौत से लड़ रही है। लखनऊ से दिल्ली एयरलिफ्ट कर सफदरजंग अस्पताल में इस वक्त पीड़िता को वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता के बचने की संभावना बहुत कम है।

सफदरजंद के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट सुनील गुप्ता ने कहा है कि, उन्नाव रेप पीड़िता की हालत काफी गंभीर है। उनके बचने की संभावना काफी कम है। अब हमने उसे वेंटिलेटर पर रखा है।

डॉक्टर ने कहा कि, पीड़िता 90 फीसदी तक जल गई है। हम उसकी स्थिति बेहतर करने के लिए सारे प्रयास कर रहे हैं। 23 सल की पीड़िता को लखनऊ के सिविल अस्पताल से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में बीती रात शिफ्ट किया गया।

बताते चलें कि, महिला ने इसी साल मार्च महीने में रेप केस दर्ज कराया था। जिसका उन्नाव की एक लोकल कोर्ट में ट्रायल चल रहा था। गुरुवार को पीड़िता सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए घर से निकली तभी अपराधियों ने उसके सिर पर दंडे से हमला किया और गिर जाने के बाद पीड़िता के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की, शोर मचने के बाद भीड़ को आता देश अपराधी फरार हो गए लेकिन पीड़िता बुरी तर जल चुकी थी।

उन्नाव रेप मामले में पांच आरोपियों की पहचान की गई है और इस वक्त पांचो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले में संज्ञान लेते हुए पीड़िता के इलाज में मदद और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.