Home उत्तर प्रदेश उन्नाव दुष्कर्म : विपक्ष हुआ हमलावर वही सरकार ने दी सफाई

उन्नाव दुष्कर्म : विपक्ष हुआ हमलावर वही सरकार ने दी सफाई

15 second read
0
159
priyanka gandhi attacks on cm yogi

उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरूवार की सुबह एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने बाद आरोपियों ने पीड़िता को पेट्रोल डालकर जला दिया। इस घटना ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया है। वहीं इस घटना पर तमाम राजनीतिक प्रतिक्रिया भी आई है।

वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है साथ ही आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई करने के लिए प्रशासन को सख्त आदेश दिए हैं। इसी के साथ मुख्यमंत्री योगी ने पीड़ित परिवार को वादा किया है कि, उन्हें इंसाफ जरूर मिलेगा और दोषियों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं  जाएगा।

राजनीतिक प्रतिक्रियाएं –

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीड़ित युवती के साथ हुए दुर्ष्कम को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने ट्विट कर सरकार की उन योजनाओं पर सवाल खड़े किए जिन पर सरकार दावा करती है कि, प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।  

वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी पीड़िता के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर आरोपियों को सख्त सजा दिलवाने की मांग की है, साथ ही प्रदेश सरकार की भी कड़े शब्दों में निंदा की है वहीं तमाम लोगों ने इस घटना को लेकर आरोपियां के खिलाफ फांसी की मांग की है।

आपको बता दें कि, देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार चाहे की ही दावे कर लें लेकिन सारे दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। जब कोई व्यक्ति बीच सड़क में हजारों लोगों की भीड़ में एक महिला के साथ दिनदहाड़े दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे देता है।

बताते चलें कि मुख्यमंत्री के योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्विट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, तंदूर कांड वाली कांग्रेस के नेता घड़ियाली आंसू बहाने के बजाय राजस्थान,मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में महिला सुरक्षा पर ध्यान दें तो बेहतर होगा।

इस सरकार में संगठित अपराध शून्य हैं और अपराधियों पर कठोरतम एवं त्वरित कार्रवाई करने में सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

वहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में कहा कि, वे लोग जो सरकार में थे तो आरोपियों को बचाने के लिए किसी भी सीमा को पार कर जाते थे,आज ज्ञान दे रहे हैं। योगी सरकार में अपराधी बचाए नहीं,जेल भेजे जाते हैं। 3 घंटे में ही सभी आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं और यह अपराध के प्रति ‘जीरो टॉलरेन्स’ की नीति का प्रत्यक्ष प्रमाण है।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.