1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. मास्क न पहनने वालों का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनोखा विडिय़ो, महिला पुलिस उतार रही आरती

मास्क न पहनने वालों का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनोखा विडिय़ो, महिला पुलिस उतार रही आरती

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के दूसरे लहर का कहर लगातार जारी है। कोरोना से संक्रमित मरीज ऑक्सीजन और दवाईयों की कमीं से लगातार दम तोड़ रहें हैं। महामारी के दूसरे लहर ने कई हंसते-खेलते परिवारों को तबाह कर दिया है। महामारी को मात देने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का लोग अब भी पालन नहीं कर रहें हैं। लोगों की लापरवाही का एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देख लापरवाही करने वालों को सीख लेनी चाहिए।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल विडियो इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक हर जगह शेयर किया जा रहा है। जैसा कि इस वीडियो में देखा कुछ लोग बिना मास्क के दिखाई दे रहे और महिला पुलिस घूमने वाले लोगों को रोककर उनकी आरती उतार रही है। ये वीडियो इतना मजेदार है कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

वायरल इस वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि ‘Mask Laga Lo Prabhu Mask Laga Lo’, क्योंकि वीडियो में जो लोग दिखाई दे रहे है वो बिना मास्क के घूमते नजर आ रहे है।

कोरोना महामारी के इस भीषण दौर में लोगों को जागरूक करने के लिए रोज नए-नए वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमें लोगों को बताया जाता है कि मास्क लगाना और हाथ धोना कितना जरूरी है। लेकिन इसके बाद भी लोग इस बात को मानने को तैयार नहीं है।

देश में करीब 40 दिन बाद कोरोना के एक दिन में दो लाख से कम नए केस सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक इससे पहले 16 अप्रैल को 24 घंटे में 2,17,353 नए मामलों की पुष्टि हुई थी। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में पिछले 17-18 दिन से कोविड-19 के मामलों में तेजी से गिरावट आ रही है। देश में बीते 24 घंटे में 2 लाख से कम नए केस सामने आए हैं। जबकि 3500 से अधिक कोविड-19 मरीजों ने दम तोड़ा है. भारत में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 26 लाख से कम है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads