Home Breaking News उद्धव ठाकरे का बड़ा ऐलान, दिया महिला उत्पीड़न पर तुरंत कार्रवाई करने का आदेश

उद्धव ठाकरे का बड़ा ऐलान, दिया महिला उत्पीड़न पर तुरंत कार्रवाई करने का आदेश

1 min read
0
40

महाराष्ट्र के सीएम बनते ही उद्धव ठाकरे एक्शन में आ गए हैं। उद्धव ने आज मुंबई में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने महिलाओं के उत्पीड़न को लेकर सख्त आदेश दिए हैं।

महिला उत्पीड़न पर तुरंत कार्रवाई करने का आदेश

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ हुई इस बैठक में उद्धव ठाकरे ने पुलिस को महिला उत्पीड़न और अन्य संबंधित मामलों में प्रशासन को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

इसके साथ ही उद्धव ठाकरे ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को निर्भया फंड के उपयोग के लिए एक योजना तैयार करने का निर्देश दिया है।

CAB पर शिवसेना ने छोड़ा BJP का साथ

बताते चलें ही नागरिकता संशोधन विधेयक बिल पर लोकसभा में बीजेपी का साथ देने वाली शिव सेना ने अपने सुर बदल लिए हैं, कल रात को लोकसभा में जब बिल पेश हुआ तब शिव सेना ने बीजेपी का विरोध नहीं किया था लेकिन शाम होते होते शिव सेना ने अब अपना पाला बदल लिया है।

ये भ्रम है कि बीजेपी देश की चिंता करती है

आज शिव सेना सुप्रीमो और महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस वार्ता में इस बिल को लेकर उनकी पार्टी का नजरिया पेश किया है। उन्होंने बीजेपी की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए बोला की ये भ्रम है कि बीजेपी देश की चिंता करती है।

साथ ही अगर कोई भी नागरिक इस बिल की वजह से डरा हुआ है तो उसका संदेह दूर करना बेहद जरूरी है। वे हमारे लोग हैं, उनके सवालों का जवाब देना जरूरी है। उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि उनकी पार्टी की तरफ से राज्यसभा में बिल में बदलाव का सुझाव दिया गया है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.