Home Breaking News हिंदुत्व के एजेंडे पर अब भी कायम हूं – उद्धव ठाकरे

हिंदुत्व के एजेंडे पर अब भी कायम हूं – उद्धव ठाकरे

1 min read
0
8
uddhav-in-assembly-says-am-still-with-the-ideology-of-hindutva

महाराष्ट्र में शिव सेना ने सरकार बनाने के लिए जैसे ही कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया उनके हिंदुत्व के अजेंडे पर सवाल उठने लगे, राजनीतिक पंडितो ने यह सवाल करने शुरू कर दिए की बाबरी मस्जिद बनाने की बात करने वाली कांग्रेस का शिव सेना के साथ तालमेल कैसे बैठेगा ?

आज इन्ही सब सवालो का जवाब शिव सेना चीफ उद्धव ठाकरे ने विधानसभा में दिया है और उन्होंने बयान दिया की मैं आज भी कट्टर हिंदुत्व के एजंडे पर कायम हूँ , उन्होंने फडणवीस को अपना दोस्त बताया और कहा कि पांच सालों तक उन्होंने कभी सरकार गिराने की कोशिश नहीं की।

ठाकरे ने कहा, ‘मैं एक खुशकिस्मत मुख्यमंत्री हूं क्योंकि जो पहले मेरा विरोध करते थे आज वह मेरे साथ हैं। जो मेरे साथ थे आज वह मेरे विपक्ष में बैठे हैं। मैं यहां अपनी किस्मत और लोगों के आशीर्वाद से पहुंचा हूं। मैंने कभी किसी को नहीं बताया कि मैं यहां आने वाला हूं लेकिन मैं यहां पहुंचा।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मैंने देवेंद्र फडणवीस से बहुत कुछ सीखा है और मैं हमेशा उनका दोस्त रहूंगा। मैं अब भी हिंदुत्व की विचारधारा के साथ हूं और कभी इसे नहीं छोड़ूंगा। पिछले पांच सालों में मैंने कभी सरकार को धोखा नहीं दिया।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.