1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एक ही युवती से प्यार कर बैठे दो आशिक, एक ने दूसरे को गोली मार उतारा मौत के घाट

एक ही युवती से प्यार कर बैठे दो आशिक, एक ने दूसरे को गोली मार उतारा मौत के घाट

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर से वारदात की एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। जिले के सादात थाना क्षेत्र के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जॉच में जुटी हुई है।

वारदात का ये मामला सादात थाना क्षेत्र के हुरमुजपुर बनवा गांव का है। मिली जानकारी के मुताबिक गांव में रहने वाला युवक बृजेश चौहान उर्फ कल्लू अपने घर पर सो रहा था। इसी दौरान बगल गांव के सोनू गौड़ ने बृजेश के सिर पर तमंचे से गोली मार दी। आरोपी सोनू गौड़ शादियाबाद क्षेत्र के कुतुबपुर बहरामपुर गांव के रहने वाला है।

वारदात के बाद आनन फानन में परिजन घायल बृजेश को स्थानीय सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने बृजेश के हालात को देखकर वाराणसी रेफर कर दिया। इसके बाद बृजेश को इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान बृजेश ने दम तोड़ दिया। वारदात का कारण गांव की ही एक युवती है। बताया जा रहा है कि युवती और बृजेश के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं आरोपी भी युवती से प्यार करता था।

आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। त्रिकोणीय प्रेम प्रंसग में एक आशिक ने दूसरे आशिक को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया है। इस मामले में एडिशनल एसपी आर.डी.चौरसिया ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads