Home bollywood टीवी सीरियल एक्ट्रेस रिद्धिमा की मां की कोरोना से मौत , लिखा इमोशनल नोट

टीवी सीरियल एक्ट्रेस रिद्धिमा की मां की कोरोना से मौत , लिखा इमोशनल नोट

12 second read
0
38

रिपोर्ट – माया सिंह

मुम्बई :   दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी के कारण कई लोग जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं , वहीं अब तक लाखो लोगों की जान जा चुकी है । बीते दिनों टीवी शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ सीरियल फेम रिद्ध‍िमा पंडित की मां ने भी कोरोना की वजह से दुनिया को अलविदा कह दिया । दरअसल उनकी मां  सालों से किडनी की गंभीर बीमारी से लड़ रही थी  और आखिरी में वह यह जंग हार गईं। उनकी उम्र 68 साल थी । मां को खोने का दर्द क्या होता है , यह सभी अच्छी तरह से समझते हैं । फिलहाल रिद्धिमा भी इस कठिन दौर से गुजर रही हैं और खुद को संभालने की कोशिश कर रहीं हैं ।

दरअसल , अपनी मां को याद करते हुये रिद्धिमा ने बेहद इमोशनल एक नोट लिखा है , जिसे पढ़ने के बाद हर कोई भावुक होने पर मजबूर है । रिद्धिमा ने लिखा है –  ‘Hi Mumma-Momzie-chotie baby…ऐसे ही मैं आपको बुलाया करती थी…मैं आपको बहुत बुरी तरह मिस कर रही हूं , पर मैं आपकी मौजूदगी का एहसास कर सकती हूं । आप मुझे इशारे करती रहती हैं…आपके साथ बिताए यादगार पल ही हैं जो आपने हमारे लिए छोड़े हैं…अपनी पूरी जिंदगी इतने निस्वार्थ भाव से हमारे नाम करने के के लिए थैंक्यू…’ नोट को जारी रखते हुए आगे उन्होंने लिखा है कि –  ‘मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि अब मैं अपने दोस्तों के आगे यह बड़ाई नहीं  कर पाउंगी कि  ‘मैं मम्मी के हाथ का गुज्जू खाना भेज रही हूं’, ना कभी आपसे कुकिंग सीखी पता नहीं मेरे बच्चे क्या खाएंगे ।  अरे पर मैं तो खुद को बच्ची ही समझती हूं और यह सोचना अच्छा नहीं लगता कि अब कभी आपके हाथ के बने खाने का स्वाद नहीं चख पाउंगी’ ।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ridhima Pandit (@ridhimapandit)

इतना ही नहीं, आगे वे लिखती हैं – ‘आपका नाम मेरे फोन पर अब कभी फ्लैश नहीं होगा । दवा ना लेने या ठीक से खाना नहीं खाने को लेकर अब कभी आप पर चिल्ला नहीं पाउंगी (आप इस चीज के लिए फेमस थीं)… तकलीफ में होने के बावजूद आपने अपनी जिंदगी के आखिरी पांच साल मेरे लिए जिए । मुझे पता है मम्मा मुझे पता है…और मैं खुश हूं कि आपका सारा दर्द और सारी तकलीफ खत्म हो चुकी है…मैं आपको वहां ऊपर चमकते हुए महसूस कर सकती हूं…हम सभी पर आपका आशीर्वाद रहे…लव यू मां…हमेशा…अब कोई दर्द नहीं… आप सुकुन से आराम करने की हकदार हैं पर मुझे पता है आप शक्त‍ि के साथ आराम करेंगी… लव यू मेरी बेस्ट मां…मुझे पता है आप हमेशा मेरे साथ चलेंगी हमेशा’

इस दर्द भरे पोस्ट के बाद उनके फैन्स सहित दोस्त और सेलेब्स उन्हें संत्वाना दे रहे हैं । बताते चलें कि बहु हमारी रजनीकांत में शानदार रोल निभाकर लोगों के दिल में जगह बनाने वाली रिद्धिमा,  साल 2019 में फियर फैक्टर –खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं । इसमें वह सेकेन्ड रनर अप रही थीं ।

Load More In bollywood
Comments are closed.