1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. करनाल के एक सिरफिरे युवक ने 5 लोगों पर चढ़ा दी गाड़ी, महिला समेत दो लोगों की मौत…

करनाल के एक सिरफिरे युवक ने 5 लोगों पर चढ़ा दी गाड़ी, महिला समेत दो लोगों की मौत…

Karnal Road Accident करनाल के इंद्री गढ़ी बीरबल रोड पर मिनी बस और ट्रैक्‍टर ट्राली में जबरदस्‍त टक्‍कर हुई। इस टक्‍कर में मिनी बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

करनाल: करनाल में एक हैरान कर देने वाला सड़क हादसा सामनें आया है, जिसमें एक सरफिरे युवक ने अपनें पिता के सामने 5 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी। इस हादसे में दो लोगो की मौत हो गई है। जिन लोगों पर युवक ने गाड़ी चढ़ाई, उन्होंने पहले भी गाड़ी तेज चलाने  की शिकायत की थी।

गर्मियों में टैनिंग हटाने का आसान तरीका, गर्मी की वजह से हुआ कालापन, दाग धब्बे, मुरझाई त्वचा सब ठीक

आपको बतां दें की ये मामला करनाल के कस्बे नीलखेड़ी का है। बताया जा रहा है कि एक घर में शादी थी, मेहमान आए हुए थे, और घर में भीड़ भाड़ थी, तभी गांव का एक लड़का जिसे पहले भी कई बार समझाया जा चुका था कि गाड़ी तेज़ मत चलाए, फिर भी वो गाड़ी तेज चला रहा था। शादी वाले दिन भी उसे समझाया पर तब बात शान्त हो गई थी।

भगवान हनुमान को प्रसन्न करने के लिए पूजा में रखें इन 10 बातों का ध्यान

शादी के बाद जब रिश्तेदार घर जा रहे थे, तभी उस युवक के पिता को भी इस बात की शिकायत की गई थी कि आपका बेटा गाड़ी तेज़ चलाता है। इस बात से नाराज हो कर युवक ने अपने पिता के सामने ही घर के बाहर खड़े 5 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई।

Gmail यूजर्स सावधान! इस खतरनाक लिंक पर क्लिक करते ही आपको लग सकता बड़ा चूना

इस हादसे में तीन लोग गभींर लोग से घायल हो गएं हैं। आपकों बतां दे की युवक अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। अब तक इस हादसे में एक महिला और एक व्यक्ति की मौत हो गई, जो आपस में रिश्तेदार थे। वहीं 3 महिलाएं गंभीर रूप से से घायल हैं। करनाल के SP गंगा राम पूनियां ने मौके का मुआयना भी किया है।

टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार खेलेंगे भारत के ये 7 क्रिकेटर्स, भूखा पेट ही सोना पड़ता था…

वहीं आरोपी युवक और उसके पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हो गया है। परिवार वालों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक हम पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...