1. हिन्दी समाचार
  2. बड़ी खबर
  3. जो देश तोड़ने का काम करे उसे दीजिए यह झंडा- राहुल गांधी

जो देश तोड़ने का काम करे उसे दीजिए यह झंडा- राहुल गांधी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

जयपुर के राम निवास बाग स्थित अलबर्ट हॉल में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित युवा आक्रोश रौली को संबोधित करते हुए, राहुल गांधी ने बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई और गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि इस देश का हर युवा जानता है, हर देश के पास कोई ना कोई पूंजी होती है भारत की सबसे बड़ी पूंजी उसके युवा हैं। हिंदुस्तान का युवा हमारी सबसे बड़ी शक्ति है।

राहुल गांधी ने कहा कि, नरेंद्र मोदी ने दो करोड़ नौकरी का वादा किया था, लेकिन पिछले साल एक करोड़ युवाओं ने नौकरियां खोईं। मोदी सीएए, एनआरसी, एनपीआर पर तो बलते हैं लेकिन बेरोजगारी पर नहीं।

इसी रैली में जहां एक तरफ राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोल रहे तो वहीं उन्होंने तिरंगे पर भी भाषण दिया। तिरंगे को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि, यह तिरंगा हिंदुस्तानियों का झंडा है और यह झंडा उसे दे दीजिए जो देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं।

बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि, 21वीं सदी का हिंदुस्तान अपनी पूंजी को जाया कर रहा है, बर्बाद कर रहा है। आप जो इश देश के लिए करना चाहते हैं और कर सकते हैं उसे आपकी सरकार और हमारे प्रधानमंत्री होने नहीं दे रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी लेकिन पिछले साल हिंदुस्तान में एक करोड़ युवाओं ने रोजगार खोया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...