1. हिन्दी समाचार
  2. बड़ी खबर
  3. बड़ी खबर : गुजरात के वरेली स्थित एक पैकेजिंग यूनिट में लगी आग, मजदूरों ने लगाई 5वीं मंजिल से छलांग, 1 की मौत

बड़ी खबर : गुजरात के वरेली स्थित एक पैकेजिंग यूनिट में लगी आग, मजदूरों ने लगाई 5वीं मंजिल से छलांग, 1 की मौत

Fire breaks out at a packaging unit in Gujarat's Vareli; गुजरात के वरेली स्थित पैकेजिंग यूनिट में लगी आग। 5वीं मंजिल से मजदूरों ने लगाई छलांग। एक मजदूर की मौत।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : गुजरात के कडोदरा इलाके के वरेली स्थित सोमवार सुबह एक पैकेजिंग यूनिट में आग लग गई, जिसमें 2 मजदूरों की मौत हो गई। प्रशासन का दावा है कि इस हादसे में 125 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। वहीं फायर ब्रिगेड की टीम लगातार आग बुझाने की कोशिश में जुटी है।

खबरों के मुताबिक सूरत के कडोदरा इलाके के वरेली स्थित एक पैकेजिंग यूनिट में सबकुछ सामान्य चल रहा था। मजदूर पांचवीं मंजिल पर काम कर रहे थे. इसी बीच अचानक आग लग गई। आग की लपटें उठते देख मजदूर भयभीत हो गए। वे इस आग से इस कदर डर गए कि अपनी जान बचाने के लिए पांचवी मंजिल से छलांग लगाने लगे। इस घटना में एक मजदूरों की मौत हो गई।

इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने हाइड्रोलिके लिफ्ट से नीचे उतारा। बताया जा रहा है कि सौ से अधिक लोगों को पैकेजिंग यूनिट से रेस्क्यू किया गया है। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग पर काबू करने की कोशिश में जुटे हैं। फायर ब्रिगेड की करीब दर्जनभर गाड़ियां मौके पर हैं। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं।

सूरत के एसडीएम केजी वाघेला ने एक मौत की पुष्टि की। उन्होंने कहा है कि एक व्यक्ति ने बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल से छलांग लगा दी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है। एसडीएम ने कहा कि मौके पर आग बुझाने की कोशिश में फायर ब्रिगेड की टीमें जुटी हुई हैं। उन्होंने कहा कि फायर ब्रिगेड की टीम ने बिल्डिंग से 125 लोगों को रेस्क्यू भी किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...