1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. हजारों रुपये खर्च कर जवान लड़कियों के बदबूदार मोजे खरीदता है यह शख्स, वजह उड़ा देंगे आपके होश

हजारों रुपये खर्च कर जवान लड़कियों के बदबूदार मोजे खरीदता है यह शख्स, वजह उड़ा देंगे आपके होश

अभी तक आपने लोगों के ऐसे कई शॉक और अजीबोगरीब आदतों के बारे में सुना होगा, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। एक ऐसी ही हैरान करने वाली आदत इस शख्स की है, जो लड़कियों के बदबूदार मोजे खरीदता है। क्योंकि वो उसे बहुत आकर्षित करता है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अभी तक आपने लोगों के ऐसे कई शॉक और अजीबोगरीब आदतों के बारे में सुना होगा, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। एक ऐसी ही हैरान करने वाली आदत इस शख्स की है, जो लड़कियों के बदबूदार मोजे खरीदता है। क्योंकि वो उसे बहुत आकर्षित करता है। अब आप सोच रहे होंगे की वो शख्स कौन है और कहां का रहने वाला है।

हजारों रुपये खर्च कर लड़कियों के बदबूदार मोजे खरीदता है यह शख्स

आपको बता दें कि वो शख्स युनाइटेड किंगडम के हल (Hull) शहर का रहने वाला है। शख्स ने अपनी पहचान नहीं बताई है। उसने मिस्टर डी के नाम से ये सारी जानकारी दी है। द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने कबूल किया है कि वो महीने में 200 यूरो यानी करीब 17,338 रुपये लड़कियों के गंदे और बदबूदार मोजे खरीदने में खर्च कर देता है। उसे लोगों के गंदे पैर और मोजे बहुत पसंद हैं। उसने आगे कहा कि उसकी दिमागी हालत पूरी तरह से ठीक है। वो दूसरों की तरह ही एक नॉर्मल इंसान है।

File Photo

शख्स को पसंद है गंदे मोजे की बदबू

बता दें कि इस शख्स की उम्र लगभग 33 साल है। शख्स ने कहा कि वो बदबूदार मोजे और गंदे पैरों के लिए लोगों की सोच को बदलना चाहता है। लोगों की इसकी बदबू पसंद नहीं होती है लेकिन उसे ये बहुत अच्छी लगती है। शख्स ने बताया कि वो गंदे मोजे खरीदने के लिए लड़कियों को ऑनलाइन ढूंढता है और उनसे संपर्क करता है। मोजे के अलावा वो कई अन्य चीजें भी खरीदता है।

इस उम्र की महिलाओं के बदबूदार मोजे खरीदता है शख्स

शख्स ने आगे बताया कि किसके गंदे मोजे के लिए कितने रुपये देने हैं ये उस लड़की पर निर्भर करता है। अगर वो कोई खास महिला या सेलिब्रिटी होती है तो वो उसे 60-70 यूरो यानी करीब 5 हजार से 6 हजार रुपये दे देता है। वो कोशिश करता है कि वो 21 से 38 साल की उम्र के बीच की महिलाओं के मोजे खरीदे।

मोजे का लेता है टेस्ट

मिस्टर डी ने बताया कि वो लड़कियों के गंदे और बदबूदार मोजे को सूंघता है। उसे ये खुशबू बहुत पसंद है। कई बार तो वो मोजे का टेस्ट लेने के लिए मोजे को मुंह के अंदर भी रख लेता है। लेकिन आप ऐसा बिल्कुल न करें, क्योंकि ऐसा करने से आप कई गंभीर बीमारियों के शिकार हो सकते है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...