Home खेल IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के इस दिग्गज खिलाड़ी ने लीग से हटने का किया फैसला, जानें कारण

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के इस दिग्गज खिलाड़ी ने लीग से हटने का किया फैसला, जानें कारण

42 second read
0
9

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: कोरोना के दूसरे लहर का कहर लगातार जारी है, इसका असर आईपीएल पर भी पड़ रहा है। दिल्ली कैपिटल्स के सबसे भरोसेमंद स्पिन गेंदबाज आर अश्विन ने इस सीजन के खेल से अपना नाम वापस ले लिया है। इस दौरान उन्होने कहा कि वह अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं।

रविवार को होने वाले दिल्ली चेन्नई के मुकाबले में वो दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से मुकाबला खेला था, जिसके बाद उन्होने ट्वीटर पर जानकारी दी कि वो इस सीजन से अपना नाम वापस ले रहे हैं। आपको बता दें कि अश्विन चेन्नई के ही रहने वाले हैं।

उन्होने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि  “मै कल से आईपीएल के सीजन से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और एक्सटेंडेड फैमिली कोविड-19 के खिलाफ लड़ रही है और मैं इस मुश्किल वक्त में उन्हें सपॉर्ट करना चाहता हूं। अगर परिस्थितियां सही रहीं तो मैं IPL में लौटने की उम्मीद करता हूं।“

अश्विन के ट्वीट  पर दिल्ली कैपिटल्स ने भी जवाब दिया है। फ्रैंचाइजी की ओर से ट्वीट किया गया है, ‘इस मुश्किल वक्त में हम आपको पूरा समर्थन देते हैं @ashwinravi99। आपको और आपके परिवार के लिए दिल्ली कैपिटल्स प्रार्थना करता है।’

आपको बता दें कि इस सीजन में अश्विन को लेकर चार औऱ खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस लिया है। राजस्थान रॉयल्स के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ऐंड्रू टाय रविवार को निजी कारणों से स्वदेश लौट गए। इससे पहले इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर (हाथ की सर्जरी), बेन स्टोक्स (ऊंगली का फ्रेक्चर) और लियाम लिविंगस्टोन (बायो-बबल थकान) ने हटने का फैसला किया था।

कोरोना के दूसरे लहर की बात करें तो पिछले 24 घंटे में देश में 3,52,991 नये मामले सामने आये हैं। इस दौरान 2812 लोगो ने अपनी जान गंवा दी है। वहीं 2,19,272 लोग ठीक होकर घर भी जा चुके हैं। बात करें देश में वैरक्सीनेशन की तो अब तक 14,19,11,223 लोग कोविड वैक्सीन ले चुके हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.