Home Breaking News उन्नाव रेप केस: अखिलेश यादव ने प्रशासन से मांगा इस्तीफा

उन्नाव रेप केस: अखिलेश यादव ने प्रशासन से मांगा इस्तीफा

1 min read
0
45

उन्नाव बलात्कार पीड़िता के निधन के बाद से ही अब आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की मांग तेज हो गई है। अब देश भर में लोग धरान प्रदर्शन कर आरोपियों के सजा की मांग कर रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव धरना कर दोषियों को सजा दिलवाने की मांग रहे हैं।

विधानसभा के बाहर ‘धरने’ पर बैठे अखिलेश यादव ने कहा है कि, ‘यह एक बहुत ही निंदनीय घटना है। पीड़िता के निधन के दिन को लेकर सपा नेता ने कहा कि यह एक काला दिन है।

मोदी सरकार परतंज कसते हुए आकिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में इस तरह की पहली घटना नहीं है। वहीं योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, सीएम ने सभा में कहा था कि, अपराधियों को ठोक दिया जायगा, लेकिन वो एक बेटी की जान नहीं बचा सके।

इसके आगे अखिलेश यादव ने कहा कि, जब तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, राज्य के गृह सचिव और डीजीपी इस्तीफा नहीं देते, तब तक न्याय नहीं होगा। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि, कल हम उन्नाव बलात्कार मामले को लेकर राज्य के सभी जिलों में एक शोभ सभा करेंगे।

बताते चलें कि उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने शुक्रवार की रात 11: 40 बजे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में अंतिम सांस लिया। 44 घंटे तक जिंदगी की जंग लड़ने वाली पीड़िता ने अपने आखिरी समय में भी यही कहती रही कि, आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। अखिरी बार पीड़िता ने अपने भाई से यह बात कही थी।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.