1. हिन्दी समाचार
  2. South Indian Film
  3. साउथ की इस HOT एक्ट्रेस ने चुपके से रचाई शादी, जानिये कौन है इनका पति, देखें तस्वीरें

साउथ की इस HOT एक्ट्रेस ने चुपके से रचाई शादी, जानिये कौन है इनका पति, देखें तस्वीरें

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : साउथ फिल्मों की हॉट एण्ड पॉपुलर एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने अपने फैंस का दिल तोड़ते हुए चुपके से 30 मई को शादी की रचा ली। जिससे उनके फैंस काफी निराश है। हालांकि अपने फैंस की नाराजगी दूर करने के लिए प्रणिता हरसंभव प्रयास कर रही है। आपको बता दें कि प्रणिता ने 30 मई को बेंगुलरू में बिजनसमैन नितिन राजू के साथ 7 फेरे लिए। कपल ने कोरोना की वजह से बेहद सादे समारोह में शादी की। शादी में दोनों फैमिली से कुछ लोग और दोस्त ही शामिल हुए।

प्रणिता और नितिन की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्रणिता ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी की फोटो शेयर की है। हालांकि प्रणिता ने अपने फैंस को शादी से पहले जानकारी न देने के लिए माफी भी मांगी है। शादी के बाद प्रणिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हमें आप सबको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने 30 मई को शादी कर ली है। हम माफी चाहते हैं कि आप लोगों को शादी की फाइनल डेट नहीं बता पाए। इसकी वजह ये थी कि आखिरी वक्त तक हम खुद भी शादी की तारीख को लेकर श्योर नहीं थे।

प्रणिता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- कोरोना को देखते हुए हमें खुद समझ नहीं आ रहा था कि अभी शादी होगी या नहीं। प्लीज! हमें माफी कर दें, क्योंकि आप हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं। उम्मीद करते हैं कि जब हालात ठीक हो जाएंगे तो आप और हम साथ में मिलकर इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट करेंगे। ढेर सारा प्यार- प्रणिता और नितिन।

प्रणिता की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर बधाइयां दे रहे हैं। इसके साथ ही कई सेलेब्स ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रणिता और नितिन को बधाई देते हुए लिखा- ‘प्रणिता तुम्हें दिल से ढेर सारी बधाई। नितिन और तुम्हें जिंदगीभर के लिए शुभकामनाएं। हमेशा खुश रहो।’

पिछले साल कोरोना लॉकडाउन के वक्त प्रणिता सुभाष ने भी जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। प्रणिता ने 21 दिनों में 75 हजार लोगों को खाना खिलाया था। प्रणिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो मास्क पहनकर अपनी टीम के साथ गरीबों के लिए खाना बनाती नजर आई थीं। इससे पहले भी वो गरीबों को राशन बांटने और फंड जुटाने में भी मदद कर चुकी हैं।

बता दें कि प्रणिता सुभाष ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में कन्नड़ फिल्म ‘पोर्की’ से की थी। प्रणिता अब जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। प्रणिता अजय देवगन के साथ उनकी आगामी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो शिल्पा शेट्टी के साथ ‘हंगामा 2’ में भी काम कर रही हैं।

प्रणिता अब तक बावा, उदयन, जरासंध, शगुनी, मिस्टर 420, व्हिसल, अतारिंतिकी दारेदी, अंगारका, ब्रह्मा, मास, डाइनामाइट, ब्रह्मोत्सव, जग्गू दादा और मास लीडर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads