1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. सनी देओल की इस एक्ट्रेस ने सरेआम खोल दी जैकेट की चेन, बेशर्मी देख यूजर्स करने लगे भद्दे कमेंट्स, खुद पढ़ लीजिए

सनी देओल की इस एक्ट्रेस ने सरेआम खोल दी जैकेट की चेन, बेशर्मी देख यूजर्स करने लगे भद्दे कमेंट्स, खुद पढ़ लीजिए

उर्वशी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो ट्रायल रूम के अंदर एक ड्रेस पहनकर उसे इधर-उधर एडजस्ट करती दिख रही हैं। इस दौरान उर्वशी ने प्रिंटेड मिनी स्कर्ट और ब्रालेट पहना हुआ है। इसके उपर वो लाइट पिंक कलर के जैकेट को ट्राइ करती नजर आ रही हैं।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल(Sunny Deol)  अभिनीत फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट में’ उनकी पत्नी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और हॉट फोटोज एण्ड वीडियो शेयर करती रहती है। इसे लेकर वो सुर्खियों में भी बखूबी रहती है। लेकिन इस बार उर्वशी ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे लेकर वो ट्रोलरों के निशाने पर आ गई है।

ट्रायल रूम के अंदर का शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि ये उर्वशी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो ट्रायल रूम के अंदर एक ड्रेस पहनकर उसे इधर-उधर एडजस्ट करती दिख रही हैं। इस दौरान उर्वशी ने प्रिंटेड मिनी स्कर्ट और ब्रालेट पहना हुआ है। इसके उपर वो लाइट पिंक कलर के जैकेट को ट्राइ करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वे कई बार अपने आपको आईने में देखते हुए पोज देती हुई नजर आती है।

 

लोगों ने किये भद्दे कमेंट्स

उर्वशी की इस वीडियो को देख लोग सोशल मीडिया पर जमकर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आखिर दिखाना क्या चाहती हो मैडम। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ये इतना-सा भी क्यों पहन रखा है। एक शख्स ने कहा- कैमरामैन भी साथ ही सोता है क्या?

File Photo

एक और शख्स ने उर्वशी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- थोड़ा-सा क्यों हटाया है, पूरा ही निकाल दो तो ज्यादा अच्छा लगेगा। एक बोला- इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा दिया है, इतना हॉट लगना अलाउड नहीं है। बता दें कि वीडियो के बैकग्राउंड में स्पेंस का ‘ब्रेकफास्ट चैलेंज’ गाना सुनाई दे रहा है।

File Photo

2018 में भी हुई थी ट्रोल

आपको बता दें कि इससे पहले भी उर्वशी रौतेला कई बार ट्रोलरों के निशाने पर आ चुकी है। फरवरी, 2018 में गुवाहाटी में 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स हुए थे। इस दौरान भी उर्वशी रौतेला की ड्रेस देखकर सभी हैरान रह गए थे। दरअसल, उर्वशी यहां रेड कलर के गाउन में पहुंचीं थीं और उनकी ड्रेस को उठाने के लिए चार लोग लगे हुए थे। सोशल मीडिया पर उर्वशी की ड्रेस देख लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

File Photo

‘सुल्तान’ में काम करने से किया था इनकार

वैसे कम ही लोग जानते हैं कि सलमान खान ने उर्वशी रौतेला को अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए अप्रोच किया था। उस वक्त उर्वशी मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट कर रही थीं, जिसके चलते उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ जन्म

आपको बता दें कि उर्वशी ने 17 साल की उम्र से मॉडलिंग शुरू कर दी थी, लेकिन कम उम्र होने की वजह से मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में क्वालीफाई नहीं कर पाई थीं। उर्वशी रौतेला का जन्म उत्तराखंड के कोटद्वार में हुआ था। उन्होंने अपने स्कूल डेज के दौरान ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी।

File Photo

साउथ फिल्म में डेब्यू

उर्वशी बॉलीवुड रैपर हनी सिंह के वीडियो एल्बम लवडोज में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वो फिल्म मस्ती के तीसरे पार्ट ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में लीड रोल में नजर आई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आईं थीं। वो जल्द फिल्म ‘ब्लैक रोज’ के साथ साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...