Home मनोरंजन पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी ये 5 फेमस अभिनेत्रियां, अब कर रही है ये काम…

पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी ये 5 फेमस अभिनेत्रियां, अब कर रही है ये काम…

2 second read
0
81

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: एक ऐसी इंडस्ट्री जिसका नाम लेते ही सभी का मन मचलने लगता है। इस इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स को लोग काफी अलग नजर से देखने लगते है। कई लोग इस इंडस्ट्री को अभिशाप तक मानते है। अगर आप अब तक नहीं समझ पाये है कि हम किस इंडस्ट्री की बात कर रहे है तो कोई बात नहीं हम आपको बताते है, दरअसल हम पॉर्न इंडस्ट्री की बात कर रहे है । जहां पर काम करने वाले स्टार्स को लोग बुरी नजरों से देखते है। लेकिन ऐसा नहीं है कि सभी की नजरें इस इंडस्ट्री को लेकर ऐसी गलत ही हो कई लोग पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स को फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स की तरह ही समझते हैं। वैसे इस इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां ऐसी भी है जिनका एडस्ट इंडस्ट्री में काफी नाम है पर अब उन्होंने ये इंडस्ट्री छोड़ दी । तो चलिए आज उन्हीं एक्ट्रेस के बारे में बताते है जिन्होंने काफी फेम कमाने के बाद एडल्ट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया लेकिन फिर भी उनकी पॉपुलैरिटी आज भी उतनी ही है-

सनी लियोनी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस सनी लियोनी का आता है। अब तो आप सभी जानते है कि सनी लियोनी की फैन फॉलोविंग कितनी है। सनी ने साल 2010 में पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया और इसके बाद वो टेलिविजन के सबसे चर्चित शो बिग बॉस के 5वें सीजन में नजर आई थीं। बिग बॉस से सनी लियोनी ने अपनी एक अलग पहचान बनायी फिर हिंदी फिल्मों में कदम रखा। इसके बाद सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद से दर्शकों ने सनी को नोटिस करना शुरु कर दिया था। इसके बाद तो सनी लियोनी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आयी। इसके अलावा सनी लियोनी ने कई आइटम सॉन्ग भी किये। आज सनी लियोनी पॉर्न इंडस्ट्री को छोड़ एक अलग पहचान बना चुकी है।

मिया खलीफा

पॉर्न इंडस्ट्री में मॉडल मिया खलीफा ने कम समय में ही अपनी पहचान बना ली थी। लेकिन अब काफी समय हो गया जब मिया खलीफा ने पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हैं और उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई भी कर ली है। अब मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात रखती हैं। कुछ दिनों पहले ही मिया खलीफा तब चर्चा में आयी थी जब भारत में देश के किसान आंदोलन कर रहे थे और मिया खलीफा ने उनका सपोर्ट किया था।

साशा ग्रे

कभी पॉर्न इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री रहीं साशा ग्रे अब हॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं। साशा ने एडल्ट इंडस्ट्री से अलविदा लेकर अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत की। उन्होंने सीरीज ‘द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस’ से  हॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा,इसके अलावा साशा कई विज्ञापनों, म्यूजिक एलबम और मैग्जीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं। साशा एक किताब भी लिख चुकी हैं।

जेन्ना जेम्सन

पॉर्न इंडस्ट्री की स्टार रहीं जेन्ना जेम्सन ने साल 2008 में अडल्ट फिल्मों से सन्यास ले लिया था। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। दर्शकों ने उनके काम की काफी सराहना भी की। अब जेन्ना खुद का बिजनेस चला रही हैं और वो टीवी की मशहूर पर्सनैलिटी भी हैं। जेन्ना कई फिल्मों में काम करने के साथ ही WWE में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

क्रिसी मोर्गन

साल 1996 से लेकर 2006 तक क्रिसी मोर्गन ने पॉर्न इंडस्ट्री में काम किया। इसके बाद क्रिसी ने आध्यात्म की तरफ अपना रुख कर लिया। बता दें कि वह 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अध्यात्म की दुनिया में जा चुकी क्रिसी अब अडल्ट वेबसाइट से अपनी वीडियोज को हटाने के लिए कानूनी लड़ाई भी लड़ रही हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.