1. हिन्दी समाचार
  2. mumbai
  3. पति के शव के ऊपर प्रेमी के संग रह रहीं थी महिला, 6 साल की बच्ची ने खोला राज…

पति के शव के ऊपर प्रेमी के संग रह रहीं थी महिला, 6 साल की बच्ची ने खोला राज…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : प्यार में बाधा बनते पति की महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर निर्मम हत्या कर दी। इस बात की भनक किसी और को लगे, उससे पहले ही उसने उसके डेड बॉडी को अपने प्रेमी के साथ मिलकर किचन में गाड़ दिया और घर में टाइल्स लगवा दी। इसके बाद वो उसी मकान में अपने प्रेमी के साथ रहने लगी। हालांकि महिला की छह साल की बच्ची ने ये सब देख लिया। जिसने इस राज को घर के दूसरे सदस्य को बता दिया। इसके बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके प्रेमी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

बता दें कि यह घटना मुंबई के दहिसर पूर्व में रावलपाड़ा में 12 दिनों पहले की है। हिसर पूर्व में रावलपाड़ा के खान कंपाऊंड में रहने वाले रइस शेख एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन के तौर पर कार्यरत था। वो काफी दिनों से दिखाई नहीं दे रहे थे। 25 मई को उनके दोस्तों ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में की। लेकिन, कुछ पता नहीं चला। इसी बीच रइस शेख की तलाश में उनके भाई मुंबई आए। उन्होंने भी अपने भाई के बारे पूछताछ शुरू की। तभी, आरोपी महिला की छह साल की बच्ची ने कहा है कि अंकल उसकी मां ने ही उसके पिता को मारकर किचन में गाड़ दिया है।

किचन में ही दफनाया पति का शव

पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि महिला ने पहले अपने प्रेमी की मदद से पति की हत्या की। इसके बाद घर के अंदर ही किचन में गड्ढा खोदकर पति का शव डाल दिया। इसके बाद गड्ढे को भर कर ऊपर से टाइल्स बिछा दी और वो इसी कमरे में प्रेमी के साथ रहने लगी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी में महिला राशिदा शेख को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके प्रेमी अमित मिश्रा की तलाश में जगह-जगह छापेमारी जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads