Home बड़ी खबर प्रियंका गांधी के बयान को महिला अफसर ने बताया झूठ, कहा- ‘न गला पकड़ा, न गिराया’

प्रियंका गांधी के बयान को महिला अफसर ने बताया झूठ, कहा- ‘न गला पकड़ा, न गिराया’

15 second read
0
41

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। CAA के खिलाफ हिंसा के मामले में गिरफ्तार किए गए पूर्व IPS अफसर के घर जाते वक्त उन्हें रोकने की कोशिश कर रही पुलिस ने उनका गला दबाकर उन्हें गिराया। हालांकि पुलिस ने प्रियंका के आरोपों को बिल्कुल गलत करार दिया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अर्चना सिंह ने अपने उच्चाधिकारियों को दी गई सूचना में कहा है कि प्रियंका के कार्यक्रम में उनकी ड्यूटी फ्लीट प्रभारी के रूप में लगाई गई थी।

अर्चना सिंह ने आगे कहा कि, जब प्रियंका से पूछा कि वह कहां जाना चाहती हैं तो उन्होने बताने से इनकार कर दिया। उसके बाद प्रियंका गाड़ी से उतरकर कार्यकर्ताओं के साथ पैदल चलने लगीं। गला पकड़ना और गिराना आदि जैसी कुछ भ्रामक बातें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जो बिल्कुल झूठ हैं।

वहीं, दूसरी तरफ प्रियंका गांधी ने संवाददातओं से बातचीत करते हुए बताया था कि, ‘‘मैं गाड़ी से उतरकर पैदल चलने लगी। मुझे घेरा गया और एक महिला पुलिसकर्मी ने मेरा गला दबाया। मुझे धक्का दिया गया और मैं गिर गयी। आगे चलकर फिर मुझे पकड़ा तो मैं एक कार्यकर्ता के दो पहिया वाहन से निकली। उसे भी गिरा दिया गया।’

Share Now
Load More In बड़ी खबर
Comments are closed.