Home क्राइम पत्नी की बड़ी साजिश, पहले किया प्यार, फिर प्यार के हाथों प्यार को मरवाया, ऐसे सामने आई सच्चाई

पत्नी की बड़ी साजिश, पहले किया प्यार, फिर प्यार के हाथों प्यार को मरवाया, ऐसे सामने आई सच्चाई

0 second read
2
340

नई दिल्ली : प्यार का मामला भी बहुत गजब है साहेब, क्योंकि अक्सर प्यार में धोखा मिलता है। अगर नहीं तो प्यार कभी जान नहीं लेती। एक ऐसा ही उत्तर प्रदेश के नोएडा का है। जहां एक ही गांव के रहने वाले सपना और मुकेश का प्यार परवान चढ़ता है, फिर दोनों की शादी होती है। इसके बाद किसी बात पर पति और पत्नी के बीच रोजाना झगड़ा होने लगा, जो मारपीट तक जा पहुंची। जिससे तंग आकर पत्नी ने एक बार फिर प्यार किया और अपने इस प्यार के हाथों अपने प्यार को मरवा दिया।

दरअसल नोएडा सेक्टर 49 थाना क्षेत्र अंतर्गत बरौला गांव में जिस व्यक्ति की मौत को सुसाइड कहा जा रहा था। उस मामले की पुलिस ने जब छानबीन की तो जो माजरा सामने आया, वो काफी हैरान करने वाला था।  पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी ने पहले तो पड़ोसी को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसी से अपने पति का कत्ल करवा दिया। जिसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए इस कांड को आत्महत्या की शक्ल दी गई। नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने इस संबंध में बताया कि मृतक मुकेश की कथित खुदकुशी के बाद उसके परिजनों ने मुकेश की पत्नी के ऊपर शक जताया था। मुकेश के परिजनों को शक था कि उसकी पत्नी सपना ने अपने प्रेमी अंकित के साथ मिलकर उसका कत्ल किया है। इसके बाद पुलिस ने इस शक को पुख्ता करने के लिए जांच पड़ताल और पूछताछ शुरू कर हत्या की गुत्थी सुलझाई।

डीसीपी के मुताबिक पूछताछ में पता चला कि सपना और मुकेश दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। मुकेश ने सपना के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों गांव छोड़कर नोएडा आकर रहने लगे थे। शादी के कुछ समय बाद से ही मुकेश अपनी पत्नी सपना के साथ मारपीट करता था जिसके कारण वह उससे परेशान हो गई थी। सपना ने अपने पति मुकेश को सबक सिखाने के लिए उसकी हत्या करवाने की खौफनाक साजिश रच डाली।

पुलिस के मुताबिक मुकेश का कत्ल करने के लिए सपना ने अपने ही पड़ोसी अंकित को चुना। प्लानिंग के तहत सपना ने अंकित को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और जब अंकित पूरी तरह से उसके प्रेम जाल में फंस गया तब उसने अपने पति की हत्या करने को कहा। अंकित कत्ल करने के लिए तैयार नहीं हुआ। इसके बाद सपना ने एक नया तरीका अपनाया और अंकित को रेप केस में जेल भिजवाने की धमकी दी। रेप केस की धमकी से दबाव में आया अंकित मुकेश का कत्ल करने के लिए तैयार हो गया। अंकित ने मौका देखकर मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी।

डीसीपी के मुताबिक मुकेश के भांजे ने पुलिस को बताया था कि सपना का चाल चलन ठीक नहीं है और मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस को कुछ ऐसा ही लगा। क्योंकि पुलिस के पहुंचने के कुछ ही देर बाद सपना अपना सामान लेकर कहीं जाने की तैयारी कर रही थी जिसके बाद पुलिस को शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने सपना से पूछताछ शुरू की और उसने अपने सारे गुनाहों से पर्दा उठा दिया। पुलिस ने सपना और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.