1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. ट्रांसपोर्टर ने सैलरी डबल करने का झांसा देकर युवती को बनाया शिकार, नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप

ट्रांसपोर्टर ने सैलरी डबल करने का झांसा देकर युवती को बनाया शिकार, नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

रीवा: एमपी के रीवा से रेप का एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां एक युवती ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती का आरोप है कि डबल सैलरी का लालच देकर ट्रांसपोर्टर ने उसे रायपुर के होटल में बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती का कहना है कि रायपुर पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की जिसके बाद उसने मध्य प्रदेश की रीवा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

आपको बता दें कि  एमपी की युवती अपने परिवार के साथ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रहती है। पीड़ित युवती के पिता सरकारी नौकरी में थे और रिटायर्ड होने के बाद रीवा लौट आये थे लेकिन इनकी बेटी और बेटा रायपुर में ही रहकर पढ़ाई कर रहे थे।

पीड़िता ट्रैवल एजेंसी में कार्य करने लगी थी। एक दिन ट्रांसपोर्टर ने सैलरी डबल करने का लालच देकर उसे एक होटल में बुलाया। इसके बाद ट्रांसपोर्टर ने नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से रेप किया और होटल के कमरे में छोड़कर फरार हो गया।

पीड़ित युवती ने जब अपने साथ हुई हैवानियत के बाद FIR दर्ज करानी चाही  तो ट्रांसपोर्टर के रसूक के कारण सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित युवती अपने गृह जिला रीवा लौट आई। जहां युवती ने महिला थाने जाकर आप बीती बताई। इस मामले में ASP शिव कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads