Home Madhya Pradesh महिला को चुड़ैल बता श्मशान ले गया तांत्रिक, झाड़-फूंक के बहाने किया रेप

महिला को चुड़ैल बता श्मशान ले गया तांत्रिक, झाड़-फूंक के बहाने किया रेप

2 second read
0
715

नई दिल्ली : देश में शिक्षा का स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है, लेकिन अभी भी अंधविश्वास का जड़ अपनी पकड़ बनाये हुए है। जिसका ताजा उदाहरण मध्य प्रदेश में देखने को मिला। दरअसल मध्य प्रदेश के जबलपुर के बरेला क्षेत्र में एक तांत्रिक द्वारा एक विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तांत्रिक ने इस घटना को श्मशान घाट में देर रात अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार, मामला बरेला की है जहाँ एक 33 वर्षीय पीड़ित पिछले कुछ समय से बीमार चल रही है। वहीँ महिला का परिवार अंधविश्वास के फेर में फंसकर डॉक्टर से इलाज कराने के बहाने झाड़-फूंक करा रह थे। परिजनों को लगता था कि, महिला के ऊपर किसी आत्मा का साया है। ऐसे में वह महिला को लेकर पास के ही इलाके में जमुनिया गाँव में तंत्र-मंत्र का काम करने वाले विजय यादव के पास पहुंचे। तांत्रिक झांड़-फूंक करने लगा, इसी दौरान उसकी नियत डोल गई और उसने परिवार से कहा कि रात को श्मशान घाट में विशेष अनुष्ठान करना पड़ेगा।

इसके बाद 14 मार्च की रात में दस बजे तांत्रिक विजय, महिला के घर पहुंचा और बोला कि मुझे इस क्रिया को अकेले ही करना है। यदि कोई भी अनुष्ठान के दौरान वहां मौजूद रहा तो उसकी मृत्यु हो जाएगी। परिजन उसकी बातों में आ गए और महिला को उसके साथ भेज दिया। इसके बाद तांत्रिक ने झाड-फूंक के बहाने उसने महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। और परिवार से कहा कि अब कोई भी चुड़ैल इसे परेशान नहीं करेगी। फिर महिला को घर छोड़कर वो अपने ठिकाने से भाग गया।

आरोपी के निकल जाने के बाद जब परिजनों ने महिला से पूछा कि तांत्रिक ने चुड़ैल भगाने के लिए क्या किया? तो महिला ने अपने ऊपर बीती हैवानियत की दास्ताँ बयां कर दी। इसके बाद परिजन महिला को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी तांत्रिक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए बरेला पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए कई जगहों पर दबिश देकर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.