Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड की रिलीज डेट आई सामने, इंस्टाग्राम के जरिए दी जानकारी

अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड की रिलीज डेट आई सामने, इंस्टाग्राम के जरिए दी जानकारी

10 second read
0
11

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन की झुंड इस साल 18 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 78 वर्षीय मेगास्टार ने एक दिलचस्प इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ सिनेमाघरों में अपने “वापसी” के बारे में सोशल मीडिया पर बड़ी घोषणा की: “कोविद ने हमें झटका दिया … लेकिन अब वापसी का समय है! हम सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं … झुंड ने 18 जून को रिलीज़ किया, “उन्होंने लिखा। “बिगबैक” जिसका बिग बी ने अपने पोस्ट में जरिए किया शेयर, वह सिनेमाघरों से प्रेरित बंद के कारण महीनों तक बंद रहने का संकेत देता है, जिसके दौरान कई फिल्में डिजिटल प्लेटफार्मों पर जारी की गई थीं, जिनमें अमिताभ बच्चन की गुलाबो सीताबो भी शामिल थीं, जिसका प्रीमियर अमेजन प्राइम पर हुआ था। श्री बच्चन को आखिरी बार गुलाबो सीताबो में देखा गया था जबकि उनकी आखिरी बड़ी स्क्रीन 2019 की फिल्म बिल्ला थी, जिसके बाद उनकी तेलुगु फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में विशेष उपस्थिति थी।

इससे पहले, झुंड को कथित तौर पर एक ओटीटी रिलीज के लिए माना जा रहा था, जिसे एक कॉपीराइट पंक्ति में स्थगित कर दिया गया था। सूचना और प्रसारण मंत्रालय से हरी बत्ती का इंतजार करने वाली फिल्मों की लीग में झूंड शामिल होता है, जिसने आखिरकार 1 फरवरी से पूरे देश में सिनेमा हॉलों को पूर्ण क्षमता से संचालित करने की अनुमति दी, हालांकि, COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल को बनाए रखा।

झुंड को समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म निर्माता नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित किया गया है, जिन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म सैराट के लिए जाना जाता है। अमिताभ बच्चन झुंड के बारे में बहुत चर्चा में एक फुटबॉल कोच के रूप में दिखाई देने वाली भूमिका को चित्रित करते हैं। अमिताभ बच्चन ने पिछले साल जनवरी में फिल्म के पहले पोस्टर के साथ झुंड से अपने चरित्र की शुरुआत की।   अमिताभ बच्चन के साथ जंजीरों, ईंटों, क्रिकेट चमगादड़ों और हाथों में लाठी लिए हुए एक गिरोह की झलक देते हुए कहा, “झुंड नहीं कहे सर, टीम कहिये (उन्हें टीम कहें, भीड़ नहीं)”।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.