1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. युवती को घर बुलाकर नाबालिग ने किया रेप, विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

युवती को घर बुलाकर नाबालिग ने किया रेप, विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता को धोखे से अपने घर बुलाया और डरा-धमका कर उसके साथ बलात्कार किया। इसके साथ आरोपी ने रेप का लाइव विडियो भी बना कर खुद ही उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। मामले का पता चलने पर युवती के परिवार के लोगों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तारी किया है जिसमें एक नाबालिग बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि गढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी को एक नाबालिग ने झांसा देकर घर बुलाया था। पीडि़ता जब पहुंची तो नाबालिग उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। युवती ने विरोध किया तो नाबालिग ने गाली-गलौज कर धमकियां दी। इसके बाद उसने जबरदस्ती युवती के साथ बलात्कार किया और इसका वीडियो भी अपने मोबाइल पर बना लिया। आरोपी ने पीड़िता को घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी दी और भगा दिया।

अपने साथख हैवानियत होने के बाद युवती दहशत में आ गई और उसने अपने परिजनों तक को इसके बारे में कुछ नहीं बताया। इसी बीच आरोपी ने विडियो को वायरल कर दिया। विडियो वायरल होते ही कई लोगों के मोबाइल में यह पहुंच गया। युवती के परिजनों ने वीडियो देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होने पीडि़ता से घटना के बारे में पूछताछ की तो उसने आपबीती परिजनों को बता दी।

परिजन पीडिता को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने घटना में शामिल नाबालिग सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। जिस मोबाइल से वीडियो तैयार किया गया था, उसका पुलिस पता लगा रही है। उसे जब्त कर जांच के लिए भेजा जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads