1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. कटा हुआ प्राइवेट लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, महिला ने किया था चाकू से हमला, जानें क्या है पूरा मामला

कटा हुआ प्राइवेट लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, महिला ने किया था चाकू से हमला, जानें क्या है पूरा मामला

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : स्पेन के एक अस्पताल में एक शख्स अपना प्राइवेट पार्ट में हाथ में लेकर आया, जिसे देखकर सभी लोग हैरान था। और लगातार उस शख्स को एकटक देख रहे थे, की आखिर यह शख्स अपना प्राइवेट पार्ट हाथ में क्यों ले रखा है। लेकिन जब वह शख्स डॉक्टर के पास गया तो पूरा माज़रा सामने आया की उस शख्स का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ है, जिसे लेकर वह सर्जरी कराने आया है, ताकि इसे फिर से जोड़ा जा सकें। वहीं दूसरी तरफ एक महिला ने इस शख्स पर रेप करने की कोशिश का आरोप लगाया है।  

आपको बता दें कि महिला बार्सिलोना स्थित एक बार (Bar) में काम करती है। पुलिस के मुताबिक, बार के मालिक ने महिला को अकेला पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया था। हालांकि, महिला किसी तरह उसके चंगुल से निकलने में कामयाब रही और जाते-जाते उसे ऐसा जख्म भी दे दिया, जिसे वह शायद ही कभी भूल पाए।

‘द सन’ में छपी खबर के मुताबिक, आरोपी बार मालिक की उम्र 35 वर्ष के आसपास है और वह मूल रूप से बांग्लादेश का रहने वाला है। घटना मंगलवार तड़के सुबह 2 बजे के आसपास हुई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बार के मालिक ने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया था। अपने बचाव में उसने आरोपी पर चाकू से हमला बोला, जिसमें उसका प्राइवेट पार्ट कटकर अलग हो गया। इसके बाद महिला वहां से भाग निकली।  

घटना के बाद आरोपी अपना कटा हुआ प्राइवेट पार्ट लेकर खुद अस्पताल पहुंच गया था, ताकि उसे सर्जरी करके फिर से जोड़ा जा सके। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो सका है कि सर्जरी सफल हुई या नहीं। वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है और उसके आधार पर जांच जारी है। पुलिस चीफ ऑस्कर कैररेस ने कहा कि फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है। जांच पूरी होने के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि महिला के आरोपों में कितनी सच्चाई है।

काफी समय से प्रताड़ित कर रहा था आरोपी

पुलिस चीफ ने बताया कि आरोपी की स्थिति में सुधार होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी। महिला का कहना है कि उसने सेल्फ डिफेंस में यह कदम उठाया। वहीं, पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीड़ित महिला को आरोपी लंबे समय से प्रताड़ित कर रहा था। कई मौके पर उसने पीड़िता का यौन शोषण भी किया था। इसकी जानकारी खुद महिला ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर अधिकारियों को दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads