1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. धोखे से शादी कर दूसरी पत्नी को घर लेकर पहुंचा शख्स, दोनो पत्नियों ने मिलकर झाड़ू-चप्पल से की पिटाई, वीडियो वायरल

धोखे से शादी कर दूसरी पत्नी को घर लेकर पहुंचा शख्स, दोनो पत्नियों ने मिलकर झाड़ू-चप्पल से की पिटाई, वीडियो वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखीसराय(बिहार): कोरोना महामारी के दूसरे लहर का कहर लगातार जारी है। कोरोना से संक्रमित मरीज ऑक्सीजन और दवाईयों की कमीं से लगातार दम तोड़ रहें हैं। महामारी के दूसरे लहर ने कई हंसते-खेलते परिवारों को तबाह कर दिया है। महामारी के इस भयंकर दौर में एक जहां लोग दम तोड़ रहें हैं, तो वहीं दूसरी तरफ एक शख्स को दूसरी शादी करना इतना मंहगा पड़ गया कि वह जिंदगीभर याद रखेगा। मामला बिहार के लखीसराय का है। जहां एक शादीशुदा शख्स को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। युवक की दोनों पत्नियों ने मिलकर उसे झाड़ू और चप्पल से जमकर पीटा। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स की पहली पत्नी व बेटी थी, बावजूद इसके उसने दूसरी शादी की।

आपको बता दें कि आरोपी रुपेश कुमार दूल्हा बनकर नई दुल्हन के साथ जब अपने घर पहुंचा तो अपनी पहली पत्नी से उसका स्वागत करने को कहा। इस पर पहली पत्नी ने अपना आपा खो दिया और अपने भाइयों को बुला लिया। इसके बाद सबने मिलकर झाड़ू, चप्पल और थप्पड़ से उसकी जमकर पिटाई की। शख्स की नई पत्नी ने भी बहती गंगा में हाथ धोए और उसे जमकर पीटा। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहली शादी तीन साल पहले हुई थी। जिससे उसकी एक साल की बेटी भी है। इसके बाद भी रुपेश कुमार ने दूसरी शादी कर ली। रुपेश कुमार ने मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के वाहाचौकी गांव में खुद को कुंवारा बताकर शादी की और नई दुल्हन को अपने साथ अपनी पहली बीवी के पास ले गया।

जब उसकी नई दुल्हन को यह पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है और उसका पति पहले से शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है। तो उसने भी साथ रहने से मना कर दिया। अपनी मांग में लगे सिंदूर को मिटा दिया और मंगलसूत्र को तोड़कर अपने भाई को बुला लिया।

मेदनीचोकी थानाध्यक्ष रूबी कश्यप ने मामले की पुष्टी करते हुए बताया कि 21 मई को रूपेश कुमार नाम का एक शख्स ने अपनी पत्नी रहते हुए दूसरी शादी कर ली। जब दूसरी पत्नी को ये पता चला कि रूपेश पहले से ही शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है तो उसने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी।

फिर उसकी दोनों पत्नियों ने मिलकर रुपेश की पिटाई कर दी। गांव वालों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। फिर दोनों पक्षों की सहमती के बाद दूसरी पत्नी ने साथ रहने से मना कर दिया। वो अपने भाई के साथ चली गई और रुपेश अपनी पहली पत्नी के साथ घर चला गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads