1. हिन्दी समाचार
  2. आज़मगढ़
  3. सिरफिरे आशिक ने मां के सामने युवती का काट दिया गला, हत्या से पहले किया था प्रपोज

सिरफिरे आशिक ने मां के सामने युवती का काट दिया गला, हत्या से पहले किया था प्रपोज

यूपी के आजमगढ़ जिले से वारदात का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। यहां एक सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार के चक्कर में एक मेडिकल छात्रा का चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ जिले से वारदात का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। यहां एक सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार के चक्कर में एक मेडिकल छात्रा का चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब युवती ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। जब लड़की की मां उसे बचाने के लिए आई तो उसे भी चाकू से घायल कर दिया।

आपको बता दें कि यह खौफनाक मामला जिले के कोतवाली थाने क्षेत्र की है, जहां मऊ जिले का रहने वाला वसीम मेडिकल छात्रा मालविया से एकतरफा प्यार करता था। जबकि लड़की उसे पहले कई बार मना चुकी थी। फिर वह आए दिन परेशान करने लगा। इतना ही नहीं लड़की की मां जरीना ने कई बार उसे बेटी का पीछा करने के लिए मना किया, लेकिन वह नहीं माना।

पुलिस जांच में पता चला कि वसीम घटना वाले दिन मालविया को जरूरी बात करने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया। इसके बाद उसने प्यार का इजहार करते हुए शादी करने को कहा। लेकिन लड़की ने मना कर दिया, तो चाकू से गला काट दिया। कुछ देर बाद जब लड़की की मां उसे तलाशते हुए मौके पर पहुंची तो आरोपी ने मां के पर भी चाकू से हमला कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मृतका की मां जरीना ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। SP सिटी पंकज पाण्डेय ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही वह गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...