1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. महिला के कपड़े पहनकर घर में घुसा प्रेमी, एक तरफा प्यार में कर दी विधवा महिला की हत्या, जमानत पर आया था बाहर

महिला के कपड़े पहनकर घर में घुसा प्रेमी, एक तरफा प्यार में कर दी विधवा महिला की हत्या, जमानत पर आया था बाहर

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : एक तरफा प्यार में अंधे प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी, क्योंकि वो उसे नापसंद करती थी। वहीं महिला के शादी होने और उसके ससुराल से आने के बाद भी वो उसे लगातार परेशान करता था। उसी दौरान आरोपी शख्स ने वर्ष 2017 में अन्य महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास भी किया था, जिस मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था, वहीं जमानत से बाहर आने के बाद उस उसने मृतका महिला की एकतरफा प्यार में हत्या कर दी।

आपको बता दें कि ये मामला राजस्थान के जिले के अनादर थाना क्षेत्र के नागणी गांव का है। जहां एकतरफा प्यार में एक युवक ने चाकू से 4 वार कर आशा सहयोगिनी लक्ष्मी की हत्या कर दी। हालांकि अनादरा पुलिस ने तुरंत ही आरोपी हत्यारा सिरोड़ी के रहने वाले नेतराम उर्फ नीतियां को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार शानिवार रात्रि 9:00 बजे हत्यारा नेतिराम महिला के कपड़े पहनकर मृतका के घर पर पहुंचा था और सोती हुई लक्ष्मी पर 3 से 4 वार करते हुए उसकी हत्या कर दी। इस बीच पास में सो रही मृतका की बहन ने लात मारकर बीच बचाव किया, मगर आरोपी हत्यारे ने उसकी बहन पर भी चाकू से वार किया। जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस के अनुसार मृतका की बहन एक दिन पहले ही परिजनों से मिलने नागणी गांव आई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से महिला के वस्त्र बरामद किए।

थाने के बाहर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। इस मामले में समाज के 13 गांव के लोग थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। तो वहीं दो बच्चों को आर्थिक सहायता के लिए थाने के बाहर प्रदर्शन भी किया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी धर्मेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाया । इसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ और परिजन शव लेकर लौटे।

पुलिस ने किये हैरान करने वाले खुलासे

इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी नेतीराम मृतका के पीहर में एक मोहल्ले में ही रहता था। साथ ही वो शादी से पहले ही मृतका के पीछे पड़ा हुआ था। वहीं महिला की शादी होने और उसके ससुराल से आने के बाद में हमेशा उसे परेशान कर रहा था। वहीं आरोपी ने वर्ष 2017 में अन्य महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास भी किया था, जिस मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था, वहीं जमानत से बाहर आने के बाद उस उसने मृतका महिला की एकतरफा प्यार में हत्या कर दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads