Home mumbai मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती..कुछ दिन पहले हुईं थीं कोरोना से संक्रमित

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती..कुछ दिन पहले हुईं थीं कोरोना से संक्रमित

20 second read
0
169
u

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: कोरोना महामारी देश को दिन पर दिन अपनी चपेट में लेता ही जा रहा है। इस महामारी की चपेट में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र है। महामारी दम तोड़ने से साथ ही एक बार फिर वापसी करता हुआ दिखाई दे रहा है। देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों में 84 फीसदी ऑक़ड़े अकेले महाराष्ट्र से सामने आये हैं। बढ़ रहे संक्रमण के चपेट में सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे भी आ गई हैं। इसके बाद उनके हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा है।

आपको बता दें कि एक हफ्ते पहले 23 मार्च को रश्मि ठाकरे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद वह होम क्वारंटीन हो गई थीं। लेकिन उनकी तबीयत में सुधार नजर नहीं आया। उनकी तबियत बिगड़ती गई। मंगलवार शाम को कमजोरी के चलते उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रश्मि ठाकरे ने 11 मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लगवाई थी। बावजूद इसके उनकी हालत में सुधार नहीं दिखा।

बढ़ रहे संक्रमण से कोई भी बच नहीं पा रहा है, इससे पहले उद्धव ठाकरे के बेटे और राज्य़ मंत्री आदित्य ठाकरे भी संक्रमित हो गय़े थे। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी थी। आपको बता दें कि हाल ही में कई बॉलीवुड दिग्गज भी वैक्सीन की पहले डोज लेने के बाद संक्रमित हो गये थे। जिसकी पुष्टी उन्होने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। जबकि पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी कोरोना पॉजिटिव हो गये है।

बात करें महाराष्ट्र में संक्रमण की तो पिछले 24 घंटे में 27,918 कोरोना केस सामने आए हैं, जबकि 139 मरीजों की मौत हो गई। फिलहाल, महाराष्ट्र में 3,40,542 सक्रिय मरीज हैं। अब तक कुल कोरोना सक्रमितों की संख्या 27,73,436 हो गई है। जबकि 54,422 मरीज इसकी चपेट में आने के बाद दम तोड़ चुके हैं।

Load More In mumbai
Comments are closed.