1. हिन्दी समाचार
  2. Madhya Pradesh
  3. छात्रा जिसे मानती थी भाई, उसी ने धोखे से किया बलात्कार, गिड़-गिड़ाती रही नाबालिग नहीं माना दरिंदा

छात्रा जिसे मानती थी भाई, उसी ने धोखे से किया बलात्कार, गिड़-गिड़ाती रही नाबालिग नहीं माना दरिंदा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

ग्वालियर: कोरोना महामारी के दूसरे लहर का कहर लगातार जारी है। कोरोना से संक्रमित मरीज ऑक्सीजन और दवाईयों की कमीं से लगातार दम तोड़ रहें हैं। महामारी के इस भयंकर दौर में भी रिश्ते भी कलंकित होकर दम तोड़ रहें हैं। रिश्ते को तार-तार करने का ताजा मामला ग्वालियर से सामने आया है, यहां के हजीरा इलाके में एक युवक ने घर में रहने वाले किरायेदार की नाबालिग बेटी से बलात्कार कर अपनी हमश की प्यास बुझाई। पीड़िता आरोपी को अपना भाई कहती थी।

मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार रात की है। आरोपी ने नाबालिग छात्रा को अपने दोस्त की मदद से कमरे में बुलाकर बंधक बनाया। इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया आरोपी के दोस्त ने भी नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन उसी दौरान नाबालिग लड़की उनके चंगुल से भाग निकली। लड़की ने परिजनों के साथ हजीरा थाना में FIR दर्ज कराई, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि ग्वालियर के चार शहर का नाका इलाके में एक परिवार किराए से रहता है। किराएदार की बेटी 17 साल की नाबालिग 12वीं की छात्रा है। गुरुवार रात को जब छात्रा कमरे से बाहर निकली उसी दौरान मकान मालिक का बेटा नीलू अपने दोस्त सत्यम के साथ पहुंचा। दोनों छात्रा को उठाकर अपने कमरे में ले गए।

आरोपी नीलू ने लड़की को जान से मारने की धमकी दे कर उसके साथ रेप की कोशिश की। छात्रा ने विरोध किया, तो सत्यम ने उसके हाथ पकड़े और नीलू ने उसके साथ रेप किया। नीलू के बाद उसके दोस्त सत्यम ने छात्रा के साथ रेप करना चाहा, लेकिन इसी दौरान मकान में रहने वाले दूसरे किराएदार जाग गए।

जैसे-तैसे छात्रा आरोपियों के चंगुल से भागकर अपने कमरे में पहुंची और परिवार को आपबीती बताई। छात्रा से साथ हुई इस घटना से परिजनों के होश उड़ गये। परिजन छात्रा को लेकर हजीरा थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह मकान मालिक के बेटे नीलू को अपना भाई मानती थी और सत्यम को भी भैया कहती थी। लेकिन रात में दोनों ने उसे बंधक बनाकर धमकाया। वो दोनों के सामने रोई-गिड़गिड़ाई लेकिन उस पर तरस नहीं आया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads