Home Breaking News तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा, पढ़े

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा, पढ़े

6 second read
0
11

बिहार के राजधानी पटना एक बार फिर अपराध की राजधानी बनती जा रही है। बीती शाम पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की गोली माररकर हत्या कर दी गई।

बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार अपराधियों ने रूपेश पर ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की और फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद बिहार में सियासी पारा चढ़ने लगा है। पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार सुबह ट्वीट करके कहा अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना NDA की सामूहिक विफलता है। नीतीश जी द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा एवं उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है।उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफ़ा दें।

उससे पहले बिहार के मधुबनी जिले में मंगलवार को मूक-बधिर बच्ची के साथ हुई हैवानियत को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके कहा है कि बिहार के मधुबनी में एक नाबालिग मूक बधिर लड़की से गैंगरेप के बाद दरिंदों ने उसकी दोनों आंखें फोड़ बाहर निकाल दी। C ग्रेड पार्टी के अनुकंपाई मुख्यमंत्री जी, कब तक सत्ता संरक्षित हैवान नाबालिग लड़कियों की अस्मत लूट मानवता और बिहार को शर्मसार करते रहेंगे?

ने सीएम नितीश पर वार करते हुए कहा कि सिद्धांतहीन, विचारहीन मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार में इतनी भी नैतिकता नहीं बची की आगे आकर बढ़ते अपराध पर कुछ स्पष्टीकरण ही व्यक्त कर दें।

उन्होंने आगे कहा क्या बिहार में इसे दानवराज, तांडवराज नहीं कहेंगे? नाबालिग लड़कियों का सामूहिक बलात्कार, व्यवसायियों का अपहरण, नौकरीपेशा, शिक्षक, संवेदक, छात्र और आम आदमी का जब मर्ज़ी जहाँ मर्ज़ी मर्डर कर दिया जा रहा है। अनुकंपाई मुख्यमंत्री जी, बिहारियों का भयादोहन कर कुछ तो प्रवचन दे ही दीजिए।

आप को बता दे कि बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के किसी गांव में दरिंदों ने एक मूक-बाधिर लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। वहीं, घटना के बाद दरिंदे ने उसकी दोनों आंखें फोड़ दी हैं। घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है।

पीड़िता की उम्र करीब 15 साल बताई जा रही है। वह बोल और सुन नहीं सकती है। ऐसे में वह केवल अपराधियों को देख कर ही पहचान सकती थी, शायद इसी वजह से अपराधियों ने उसकी दोनों आंखें भी फोड़ दी।

स्थानीय लोगों की मानें तो सभी अपराधी गांव के ही हैं। बहरहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गांव में छापेमारी भी कर रही है। इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, पीड़िता का डीएमसीएच में इलाज चल रहा है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.