Home Breaking News राजनीति छोड़ने की धमकी देकर तेजप्रताप यादव ने डिलीट की पोस्ट

राजनीति छोड़ने की धमकी देकर तेजप्रताप यादव ने डिलीट की पोस्ट

0 second read
0
84

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने सोमवार शाम एक फेसबुक पोस्ट लिखकर बिहार के राजनीतिक गलियारे में हलचल मचा दी। तेजप्रताप यादव ने अपनी फेसबुक वॉल पर अपने खिलाफ किए जा रहे दुष्प्रचार और अफवाहों से तंग आकर राजनीति छोड़ने की बात कही है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि पार्टी के ही कई लोग उनके विरुद्ध अफवाह फैला रहे हैं, अपनी इस पोस्ट में तेजप्रताप ने राजद नेता ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू और विधान पार्षद सुबोध राय पर गलत अफवाह फैलाने का आरोप लगाया। इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा कि, “जब मैं इसकी शिकायत अपनी मां से करता हूं तो मुझे ही डांट पड़ जाती है। इस कारण मैं काफी दबाव में हूं।”

तेजप्रताप यादव ने लिखा कि जब वह महुआ विधानसभा में चाय पार्टी के लिए पहुंचे तो वहां के कार्यकर्ताओं ने उनसे कहा कि ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टटू और एमएलसी सुबोध राय गलत अफवाह उड़ाकर उनकी छवि धूमिल कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, “इन दोनों ने मेरे बारे में ऐसे-ऐसे शब्द कहे जो मैं नहीं बता सकता। तेजप्रताप ने आगे लिखते हुए कहा कि वह इन वजहों से काफी दबाव में हैं और अगर ऐसा ही रहा तो राजनीति छोड़ देंगे।

हालांकि अपने इस फेसबुक पोस्ट के तेजप्रताप यादव ने कुछ देर बाद डिलीट भी कर दिया और बीजेपी पर अपने अकाउंट को हैक करने का आरोप लगाया। तेजप्रताप यादव ने अपनी फेसबुक पर अपनी दूसरी पोस्ट के बाद ट्विटर पर लिखा कि दोस्तों आज फिर चाचा ने बीजेपी के साथ मिलकर हमें तोड़ने की कोशिश की। मेरे फेसबुक आईडी को हैक किया गया है और एक पोस्ट करके परिवार में फूट डालने की कोशिश की गई।

Load More In Breaking News
Comments are closed.